Advertisement
photoDetails1hindi

इस महिला की उम्र है 52 साल, पर अब भी लगती है 25 की; तस्वीरें देख दीवाने हो जाएंगे

ब्रिटेन (Britain) में रहने वालीं लिजा लॉरे (Liza Laure) को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. अक्सर लोग उन्हें देखकर धोखा खा जाते हैं. उन्हें लगता है कि लिजा 30 के आसपास हैं, लेकिन उनकी असल उम्र इससे कहीं ज्यादा है. कई बार कम उम्र के युवा भी उनके साथ फ़्लर्ट करने लगते हैं, जब उन्हें लिजा की सही उम्र का पता चलता है तो वे दांतों तले अपनी उंगली दबा लेते हैं. 

नहीं कराई कोई सर्जरी

1/4
नहीं कराई कोई सर्जरी

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, यूके के एसेक्स (Essex) में रहने वालीं लिजा लॉरे (Liza Laure) 52 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता. खास बात यह है कि लिजा ने किसी भी तरह की सर्जरी नहीं करवाई है. उन्होंने कहा, ‘मैंने कोई Anti-Wrinkle Injections नहीं लगवाया है और मैं दूसरी महिलाओं के मुकाबले अपनी त्वचा की देखभाल पर भी कम समय बिताती हूं.

 

‘पहले कभी नहीं मिले इतने कॉम्प्लीमेंट’

2/4
‘पहले कभी नहीं मिले इतने कॉम्प्लीमेंट’

लिजा लॉरे ने कहा, ‘कई बार युवा मेरे पास आते हैं और फ़्लर्ट करने लगते हैं, जब मैं उन्हें बताती हूं कि मेरी उम्र उनकी मां के बराबर ही होगी तो उन्हें यकीन ही नहीं होता. जब मैं यंग थी तब मुझे कभी इतने कॉम्प्लीमेंट नहीं मिले, जितने आज मिलते हैं. किसी भी महिला के लिए ये निश्चित तौर पर खुशी की बात है’.

 

Liza की त्वचा का ये है राज

3/4
Liza की त्वचा का ये है राज

अपनी हसीं और जवां त्वचा के राज के बारे में लिजा ने कहा कि वो मेकअप करती हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं और उन्हें महंगे मेकअप प्रोडक्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. वो ज्यादातर प्राकृतिक तरीकों से अपनी स्किन का ध्यान रखती हैं. उदाहरण के तौर पर लिजा हर तीन महीने में कटा आलू अपने होठों पर लगाती हैं.

 

इस Technique का हुआ फायदा

4/4
इस Technique का हुआ फायदा

वह कहती हैं कि होठों को अच्छा रखने का ये सबसे बढ़िया तरीका है. लिजा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये तकनीक मैंने कहां से सीखी, लेकिन इससे मुझे बहुत फायदा हुआ’. लिजा ने अपने पहले ब्यूटी पेजेंट में 2016 में हिस्सा लिया था, इसके बाद वह कई आयोजनों में शिरकत कर चुकी हैं. उन्हें बेहद खुशी होती है जब लोग उनकी उम्र के मामले में धोखा खा जाते हैं. उन्हें अक्सर लगता है कि लिजा की उम्र 30 या 32 है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़