Advertisement
trendingPhotos846775
photoDetails1hindi

TikTok Star को लाखों लोग करते थे फॉलो, महज 18 की उम्र में दे दी जान

पिता ने गोफंडमी वेबसाइट पर एक पोस्ट लिखी और लोगों से दान देने की अपील की. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि काश मेरी बेटी मुझसे अपने अंदर आ रहे आत्महत्या के विचार को साझा कर पाती और मुझसे अपनी तकलीफें-तनाव शेयर कर पाती. 

इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में लिखा आखिरी संदेश

1/5
इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में लिखा आखिरी संदेश

टिकटॉक स्टार डझारिआ क्विंट ने सिर्फ 18 साल की उम्र में फांसी पर लटक कर जान दे दी. जान देने से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और उसे कैप्शन दिया था, 'ये मेरा आखिरी पोस्ट है.' डझारिआ डी के नाम से मशहूर थी. और अमेरिका के लुईसिआना राज्य के बटोन रॉग में रहती थी.

घर में फांसी लगाकर दी जान

2/5
घर में फांसी लगाकर दी जान

डी ने पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं. वो गाती और डांस करती दिख रही हैं. हालांकि इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि मैं बहुत अजीत हूं. और ये मेरा आखिर पोस्ट है. इसके बाद उनके माता पिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनकी मौत के बारे में जानकारी दी. 

मिलियन से ज्यादा फॉलोवर

3/5
मिलियन से ज्यादा फॉलोवर

डझारिआ टिकटॉक पर Bxbygirlldee यूजर नेम से एक्टिव थी. उनके टिकटॉक पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर थे. वो ब्यूटी शॉप भी चलाती थी और इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 12 हजार से ज्यादा फॉलोवर थे. यही नहीं, यू-ट्यूब पर उनके काफी फॉलोवर थे और वो यूट्यूब पर वायरल चैलेंज के बारे में वीडियो डालती थी.

फॉलोवर्स जता रहे दुख

4/5
फॉलोवर्स जता रहे दुख

उनके यूट्यूब अकाउंट पर उनके फॉलोवर्स ने काफी भावुक कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप मेरी फेवरिट यूट्यूबर और टिकटॉकर थीं. आपका जाना मुझे बहुत बुरा लग रहा है. मेरा दिल टूट गया है. वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा कि अपने जीवन की बातें शेयर करने के लिए थैंक यू. काश ये जिंदगी और मौत आपके लिए आसान होती.

पिता ने कहा-काश बेटी अपनी बातें शेयर कर पाती

5/5
पिता ने कहा-काश बेटी अपनी बातें शेयर कर पाती

डेली मेल की खबर के मुताबिक उनके पिता ने गोफंडमी वेबसाइट पर एक पोस्ट लिखी और लोगों से दान देने की अपील की. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि काश मेरी बेटी मुझसे अपने अंदर आ रहे आत्महत्या के विचार को साझा कर पाती और मुझसे अपनी तकलीफें-तनाव शेयर कर पाती. 

ये भी पढ़ें: हवाई यात्रा करना हुआ और महंगा, सरकार ने किराये में की 30% तक बढ़ोतरी

ट्रेन्डिंग फोटोज़