Advertisement
trendingPhotos912858
photoDetails1hindi

UK: 55 साल के शख्स के साथ डेट पर गई 26 साल की लड़की, लोगों ने समझ लिया बाप-बेटी

एज गैप की वजह के कई बार कपल को मजाक का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के नॉर्थ यॉर्कशायर के मिडिल्सब्रा (Middlesbrough) की रहने वाली 26 साल की लॉरेन केर (Lauren Kerr) के साथ हुआ. लॉरेन को दोगुनी उम्र के शख्स को डेट करने के बाद काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

लॉरेन और उनके पार्टनर में 29 साल का गैप

1/7
लॉरेन और उनके पार्टनर में 29 साल का गैप

लॉरेन केर (Lauren Kerr) की उम्र 26 साल है, जबकि उनके पार्टनर एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) की उम्र 55 साल का है और दोनों के बीच 29 साल का गैप है. अब लॉरेन ने अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि उम्र में ज्यादा अंतर की वजह से उन्हें किस तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

कैसे हुई लॉरेन और एंथनी की मुलाकात

2/7
कैसे हुई लॉरेन और एंथनी की मुलाकात

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेन केर (Lauren Kerr) और एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) की पहली मुलाकात साल 2017 में एक नाइट क्लब में हुई थी. हालांकि पहली मुलाकात दोनों के लिए अच्छी नहीं थी, क्योंकि उस समय नाइट क्लब में किसी विवाद को लेकर लॉरेन को बाहर निकालने के लिए एंथनी को आदेश मिला था, जो वहां बाउंसर का काम करते थे.

एक कंपनी में हुई फिर दूसरी मुलाकात

3/7
एक कंपनी में हुई फिर दूसरी मुलाकात

वीकेंड पर नाइट क्लब में विवाद के बाद लॉरेन केर (Lauren Kerr) ने अगले सोमवार को एक कंपनी नई ज्वाइन की और यह जानकर चौंक गई कि एंथनी ने भी उसी दिन कंपनी में काम करना शुरू किया है. इस मुलाकात के बाद एंथनी को लॉरेन से प्यार हो गया और लॉरेन भी जल्द ही एंथनी की ओर आकर्षित हो गईं. इसके बाद दोनों का रोमांस शुरू हो गया.

परिवार ने सपोर्ट किया, लेकिन लोगों ने उड़ाया मजाक

4/7
परिवार ने सपोर्ट किया, लेकिन लोगों ने उड़ाया मजाक

लॉरेन केर (Lauren Kerr) बताती हैं कि उम्र में 29 साल के अंतर के बावजूद हमारे रिलेशन को दोनों के परिवारों का पूरा समर्थन मिला. लेकिन जब उन्होंने अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया तो उम्र में अंतर को लेकर कई तरह की बाते सुनने को मिलीं.

लोग समझते थे बाप-बेटी

5/7
लोग समझते थे बाप-बेटी

लॉरेन केर (Lauren Kerr) को कई मौकों पर लोगों ने पूछा गया कि क्या वह एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) की बेटी हैं. इस तरह के सवाल ने लॉरेन को काफी परेशान किया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. उन्होंने कहा, 'शुरुआत में इन सब चीजों ने मुझे बहुत परेशान किया, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया हमने इसे नजरअंदाज करना शुरू किया.'

कपल की एक बेटी है

6/7
कपल की एक बेटी है

लॉरेन केर (Lauren Kerr) और एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) ने नवंबर 2017 में डेट करना शुरू किया था. लॉरेन केर ने पिछले साल अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया था.

क्या है भविष्य की योजना

7/7
क्या है भविष्य की योजना

लॉरेन ने कहा, 'भविष्य की हमारी योजना शादी करने और दूसरा बच्चा पैदा करने की है. इसके अलावा हम एक घर खरीदना चाहते हैं और दुनिया की यात्रा करना चाहते हैं. हम इसे हमेशा एक परिवार के रूप में एक साथ करेंगे.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़