Advertisement
trendingPhotos961016
photoDetails1hindi

US: 14 करोड़ की लॉटरी जीतने के 9 महीने बाद शख्स ने पहले पत्नी-बेटी को मारा, फिर दी अपनी जान

अमेरिका के ओक्लाहोमा (Oklahoma) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और 23 महीने की बच्ची को मौत के घाट (Man kills wife and Daughter) उतार दिया और फिर खुद को गोली मार ली. घटना के समय तीन अन्य बच्चे भी घर में मौजूद थे, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है. कुछ लोगों का कहना है कि कपल के बीच 14.4 करोड़ रुपये की लॉटरी (Lottery) विवाद का विषय था.

पहले पत्नी-बेटी को मारा

1/5
पहले पत्नी-बेटी को मारा

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, 42 वर्षीय जॉन डोनाटो ने पहले 31 साल की अपनी पत्नी टिफनी हिल (Tiffani Hill) और 23 महीने की बेटी लीन को गोली मार दी और फिर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि यह घटना 30 जुलाई की शाम 5 बजे हुई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

हादसे के बाद बच्ची थी जिंदा

2/5
हादसे के बाद बच्ची थी जिंदा

ओक्लाहोमा (Oklahoma) के अधिकारियों ने बताया कि गोली लगने के बाद 23 महीने की लीन (Leanne) जिंदा थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन बाद में अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

9 महीने पहले लगी थी लॉटरी

3/5
9 महीने पहले लगी थी लॉटरी

ओक्लाहोमा (Oklahoma) की रहने वाली टिफनी हिल (Tiffani Hill) की 9 महीने पहले 1.4 मिलियन पाउंड यानी करीब 14.4 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी थी और कुछ लोगों का कहना है कि कपल के बीच 14.4 करोड़ रुपये की लॉटरी (Lottery) विवाद का विषय था. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

लॉटरी को लेकर था विवाद

4/5
लॉटरी को लेकर था विवाद

परिवार की वकील थेरेसा मैक्गी (Theresa McGhee) ने बताया, 'कपल के बीच लॉटरी में जीत विवाद का विषय था, लेकिन यह इतना घातक हो सकता है. अब हमारे पास कभी भी इसकी सच्चाई जानने का कोई तरीका नहीं होगा. हालांकि मुझे पता है कि कई बार यह उनके बीच संघर्ष का कारण बना.' उन्होंने बताया कि टिफनी कुछ समय से अपने पति को छोड़ना चाहती थीं. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

महिला के परिवार की चाहत

5/5
महिला के परिवार की चाहत

अब टिफनी हिल (Tiffani Hill) के परिवार का कहना है कि अब हमारी चाहत है कि अन्य घरेलू हिंसा पीड़ित उसकी दुखद मौत से सीखें. परिवार ने जीवित बचे 3 बच्चों के लिए एक GoFundMe कैंपेन शुरू किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़