Advertisement
trendingPhotos1336869
photoDetails1hindi

Drug Overdose Death: शौक से खरीदा शादी का जोड़ा, ड्रग ओवरडोज से हो गई एक्ट्रेस की मौत; अब साथ में हुआ दफन

Christy Giles Wedding Dress: अमेरिका (US) के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक मॉडल की ड्रग ओवरडोज (Drug Overdose) की वजह से मौत हो गई है. मॉडल की सगाई हो चुकी थी लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले ही उसकी मौत हो गई है. मॉडल का शादी का जोड़ा (Weddding Dress) खरीदा जा चुका था, लेकिन वो पहनने से पहले ही उसकी मौत हो गई. मॉडल के माता-पिता इस बात से बहुत दुखी हैं. उनकी इच्छा थी जो शादी का जोड़ा उनकी बेटी नहीं पहन पाई वो उसे किसी दूसरे को नहीं देंगे. इसलिए उन्होंने मॉडल के साथ उसके शादी के जोड़े को भी दफन कर दिया है.

1/5

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग ओवरडोज की वजह से जिस मॉडल की मौत की मौत हुई है उसका नाम क्रिस्टी गिल्स (Christy Giles) था. मॉडल की 24 साल की उम्र में ही मौत हो गई. आरोप है कि एक हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने मॉडल और उसके आर्किटेक्ट दोस्त को ड्रग की ओवरडोज दे दी, जिसकी वजह से मॉडल की मौत हो गई है. मौत से दुखी मॉडल के माता-पिता ने बेटी को उसके शादी के जोड़े के साथ दफन कर दिया.

2/5

बता दें कि मॉडल क्रिस्टी गिल्स को अमेरिका के अलबामा में दफनाया गया है. यहीं मॉडल की शादी होनी थी. मॉडल के माता-पिता के बहुत अरमान थे लेकिन शादी होने से पहले ही बेटी की मौत हो गई. मॉडल की सगाई साल 2019 में हो चुकी थी. मॉडल की सगाई जेन सिलिर्स (Jan Cilliers) है. मंगेतर के जाने के बाद से वो भी बहुत दुखी हैं.

3/5

मॉडल के माता-पिता ने एक इमोशनल इंटरव्यू में कहा कि वो अपनी बेटी को शादी के जोड़े में देखना चाहते थे. लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाया. शादी से पहले बेटी की मौत से उनको बड़ा झटका लगा है. उन्होंने बेटी की शादी के लिए सबकुछ प्लान कर लिया था. शादी में किन मेहमानों को बुलाया जाना था इसकी लिस्ट भी तैयार हो चुकी थी. लेकिन शादी से पहले ही ओवरडोज की वजह से उनकी मौत हो गई.

 

4/5

गौरतलब है कि मॉडल को एक हॉस्पिटल के बाहर मृत पाया गया था. 24 साल में अपनी बेटी की मौत की खबर सुनकर पहले तो उनके माता-पिता को विश्वास ही नहीं हुआ कि ये सच है. उन्होंने कहा कि वो अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं. इसलिए बेटी के लिए खरीदा गया शादी का जोड़ा और उसके कुछ अन्य सामान को बॉक्स में रखकर बॉडी के साथ दफना दिया, जिससे उसे कोई और इस्तेमाल ना करे.

5/5

जान लें कि मॉडल के लिए सफेद रंग का गाउन खरीदा गया था. गाउन दफनाने से पहले उसकी एक फोटो भी खींची गई, जिसमें वो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है. मॉडल के माता-पिता की इच्छा पूरी नहीं हो सकी. वो अपनी बेटी को शादी के जोड़े में नहीं देख पाए. शादी से पहले ही उनकी बेटी की मौत हो गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़