Advertisement
trendingPhotos1396787
photoDetails1hindi

Extreme Sisters: इन मशहूर जुड़वां बहनों का एक ही है मंगेतर, अब दोनों की प्रेग्नेंसी पर आया ये बयान

World's most identical twin girls: क्या आपको दुनिया की सबसे मशहूर जुड़वा बहनों के बारे में पता है जो सेलिब्रेटी बन चुकी हैं. अगर नहीं तो आपको बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली जुड़वा बहनों अन्ना और लुसी के नाम ये खिताब दर्ज है. जिन्हें ये कहने में कोई संकोच या हिचक नहीं कि वो अपना सारा काम एक साथ करती है. दोनों सब कुछ एक साथ शेयर करती हैं जो शायद कभी अलग हो ही नहीं सकतीं. दरअसल साथ-साथ सोने, उठने-बैठने, खाने-पीने तक तो ठीक था. अब दोनों खूबसूरत बहनें एक ही शख्स बेन बायर्न को लंबे समय तक एक ही साथ डेट करने के बाद रिलेशनशिप में आ चुकी हैं. इस अपडेट के बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर क्या खबर आई है, आइए बताते हैं.

1/8

दुनिया में आपने बहुत सारे आइडेंटिकल ट्वींस यानी हमशक्ल जुड़वां को देखा होगा. लेकिन ये दोनों बहनें अपनी लाइफ स्टाइल और एक ही शख्स से सगाई करने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि ये दोनों जुड़वां बहने ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहती हैं. जिनके किस्से टीवी सीरियल्स से लेकर न्यूज़ चैनल्स तक छा चुके हैं.

 

2/8

एना और लुसी दोनों की उम्र 37 साल है. पहले इनके बॉयफ्रेंड अलग-अलग थे पर बीते कई महीनों से एक ही शख्स इनका मंगेतर है जिसे लेकर दोनों अभी कुछ समय पहले  डेट नाइट पर गईं थीं. 

3/8

दोनों हमेशा एक ही रंग और स्टाइल के कपड़े पहनती हैं. जो एक दम सेम टू सेम मेकअप, फैशन और स्टाइल कैरी करती हैं. हालात अब ऐसे बन गए हैं कि दोनों एक ही साथ और एक ही पति से प्रेग्नेंट होने का ऐलान कर चुकी हैं.

4/8

जुड़वा बहनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी हर तस्वीर को खास कैप्शन के साथ पोस्ट करती हैं. जिनमें वो अक्सर लिखती हैं कि 'अच्छी चीजें तीन के साथ में आती हैं.'

5/8

अन्ना और लुसी का कहना है कि वो 'सब कुछ एक साथ शेयर करती हैं' और 'कभी अलग नहीं हो सकतीं', दोनों ने बेन बायर्न से सगाई की है. कुछ समय पहले दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया था कि वो एक ही पति के साथ एक ही वक्त में प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं.

6/8

दोनों बहनों के किस्से अमेरिकी न्यूज़ चैनल्स की सुर्खियां भी बन चुके हैं. अन्ना ने फॉक्स न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कई लोग उनके बारे में ये सोच सकते हैं कि एक ही मंगेतर या पति को शेयर करना अपरंपरागत और गलत है पर हम सिस्टर्स के पास इसके अलावा दूसरा कोई चारा भी नहीं है.

7/8

आपको बताते चलें कि ये खूबूसूरत जुड़वा हमशक्ल बहनें एक साथ नहाती हैं और यहां तक की दोनों एक साथ टॉयलेट का भी इस्तेमाल करती हैं. दोनों हर रात एक ही बड़े बिस्तर पर एक साथ सोती हैं. अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल्स पर इनके वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. अकेले इंस्टाग्राम पर ही इनके कई लाख फॉलोवर्स हैं.

8/8

दोनों बहनों में अन्ना कुछ ज्यादा मुखर हैं. अन्ना ने अपने पिछले मीडिया इंटरव्यू में कहा था, 'हमने पहले कभी प्रेग्नेंसी टेस्ट नहीं किया है. ये असल में एक जादू ही है कि एक जरा सी स्टिक कैसे बता सकती है कि हम प्रेग्नेंट हैं. अब हम 37 साल की हो चुकी हैं. ऐसे में हमने तय किया है कि हमें अब जल्द से जल्द बच्चे चाहिए.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़