स्टेफोर्डशायर: कुछ दिन पहले दो चोरों के साथ हुई एक दिलचस्प घटना आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है. मामला इंग्लैंड (England) के स्टेफोर्डशायर (Staffordshire) का है, जहां दोनों ने चोरी की योजना बनाते वक्त गलती ये पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर मिला दिया. फिर वही हुआ जो आप सोच रहे हैं. लेकिन ये कैसे हुआ जानकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.


इस तरह अनजाने में हुई गलती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक रात दोनों आरोपी स्टोक ऑन ट्रेंट एरिया के मिडिलपोर्ट स्थित अपने अड्डे पर बैठकर चोरी की योजना बना रहे थे. इसी दौरान एक चोर गलती से कुर्सी पर पड़े अपने मोबाइल फोन पर बैठ गया. जिसकी वजह से फोन में 999 बटन दब गए और कॉल लग गई. ये नंबर ब्रिटिश पुलिस (British Police) के कंट्रोल रूम का था. इसके बाद वो हुआ जिसकी दोनों चोरों ने कल्पना भी नहीं की थी. अचानक उनके अड्डे पर पुलिस ने दस्तक दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें:- Saudi Arabia के इस नए शहर में नहीं होगी कार और सड़कें, रह सकेंगे 10 लाख लोग


पुलिस ने कहा- सबसे Unlucky चोर


पुलिस ने बताया कि दोनों चोर इस बात से बेखबर थे पुलिस उनकी बाते सुन रही है और अब कोई और भी है जिसे उनकी पूरी प्लानिंग का पता चल गया है. चोरी की योजना सुनते ही अधिकारियों ने पेट्रोलिंग टीम को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार में लेने के आदेश दिए. इस मामले में स्टेपोर्डशायर पुलिस के चीफ इंस्पेक्टर जॉन ऑवेन ने ट्विटर पर लिखा- मुझे लगता है कि हमने दुनिया के सबसे अनलकी चोरों को गिरफ्तार किया है.


Video -