किराएदार की अजीब हरकत, घर में छोड़ गया 19 मकड़े और अजगर; देखकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1979630

किराएदार की अजीब हरकत, घर में छोड़ गया 19 मकड़े और अजगर; देखकर हो जाएंगे हैरान

मकानमालिक ने जब घर का गेट खोला तो वो घर के नजारे को देखकर घबरा गया, जिसके बाद उसने जानवरों की देखभाल करने वाले शख्स को फोन किया और मामले की जानकारी दी.

फोटो साभार। (फेसबुक)

नई दिल्ली: कुछ लोग अजीब हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं. ऐसी ही एक हरकत अमेरिका के एक किराएदार ने की, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. इस किराएदार ने जब घर खाली किया तो उसमें अजीब चीज छोड़ गया, जिसे देखकर घर का मालिक दंग रह गया. दरअसल, किराएदार घर में मकड़े और अजगर छोड़कर गया था, जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

  1. अमेरिका के मैने स्टेट की घटना
  2. किराएदार ने छोड़े 19 मकड़े और अजगर
  3. जानवरों के फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के अनुसार ये घटना अमेरिका के मैने स्टेट के एक अपार्टमेंट की है. इस अपार्टमेंट के मालिक ने एक शख्स को किराए पर मकान दिया. जब मकान खाली करने की बारी आई तो किराएदार 19 मकड़े और अजगर वहीं छोड़ गया. मकान मालिक को जब इसके बारे में पता लगा तो उन्होंने इसकी एक जानवरों की देखभाल करने वाले शख्स मिस्टर ड्र्यू को दी. मकान मालिक की सूचना पर वे उस घर में पहुंचे, और वहां से उन जानवरों को ले आए.

ये भी पढ़ें: Turkey: 116 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, लोग बोले- ये सच में एक चमत्कार

4 मकड़ें बगैर पानी के मरे

मिस्टर ड्र्यू फेसबुक पर मिस्टर ड्रयू एंड हिज एनीमल्स नाम का एक पेज चलाते हैं, जहां वे जानवरों से जुड़ी हुई पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने घर में मिले जानवरों की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कि एक सुबह मकान मालिक का फोन आया, वो काफी घबराया हुआ था. उन्होंने बताया कि उनका किराएदार घर खाली करके गया है. जब उन्होंने घर का गेट खुलवाया तो उसमें से 19 मकड़े और एक अजगर मिले हैं. मिस्टर ड्रयू ने बताया कि कमरे में मिले मकड़ों में से 4 बिना पानी के मर गए. सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और उन जानवरों की देखभाल का इंतजाम किया. अब मकड़ों और अजगर की हालत ठीक है.

ये भी पढ़ें: Ireland: महिला ने कुत्ते के साथ बनाए यौन संबंध, कोर्ट दे सकता है सजा; जानिए पूरा मामला

पोस्ट हुआ वायरल

मिस्टर ड्रयू ने अपनी पोस्ट में बताया कि उनके राज्य में ऐसे जानवरों को पालना गैरकानूनी है, उसके बाद भी किराएदार ने न सिर्फ जानवरों को अपने पास रखा बल्कि जब वो वहां से गया तो उनको मरने के लिए वहीं छोड़ आया. इस घटना की पोस्ट जब फेसबुक पर शेयर की गई, तो वो जमकर वायरल हुई. इस पोस्ट पर 700 से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है. लोग उनकी जानवरों की देखभाल करने की पहल की तारीफ भी कर रहे हैं. 

Trending news