फैशन के चक्कर में पहन ली इतनी टाइट पैंट, बाल-बाल बची लड़की; होना पड़ा ICU में हुई एडमिट
X

फैशन के चक्कर में पहन ली इतनी टाइट पैंट, बाल-बाल बची लड़की; होना पड़ा ICU में हुई एडमिट

आपने अजीबोगरीब फैशन के किस्से सुने होंगे. अमेरिका की एक लड़की को फैशन करना इतना भारी पड़ गया कि उसे आईसीयू में भर्ती होना पड़ा. लड़की अपनी डेट पर इतनी टाइट पैंट पहन कर गई कि उसकी जांघ में इंफेक्शन हो गया.

फैशन के चक्कर में पहन ली इतनी टाइट पैंट, बाल-बाल बची लड़की; होना पड़ा ICU में हुई एडमिट

नई दिल्ली. कई लोगों को फैशन का शौक होता है. इसके लिए लोग कभी-कभी हद पार कर देते हैं. खास तौर पर लड़कियों को खूबसूरत दिखना पसंद होता है. इसके लिए वे नई-नई ड्रेस ट्राई करती हैं. ऐसे ही अमेरिका की एक टिकटॉकर सैम ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाहर जाने के लिए एक टाइट पैंट को पहन लिया. ये करना सैम को काफी भारी पड़ गया. दरअसल, टाइट पैंट पहनने की वजह से उसकी जांघ  में घाव हो गया. घाव इतना ज्यादा हो गया कि उसको हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

अंग्रेजी अखबार द सन में छपी एक खबर के अनुसार ये मामला यूएस के नॉर्थ कैरोलिना का है. घटना की जानकारी खुद सैम ने टिकटॉक पर शेयर की. उसने कहा कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाना उसको भारी पड़ गया. डेट पर टाइट पैंट पहनने की वजह से उसे जांघ पर इंफेक्शन हो गया. उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा.सैम ने बताया कि डेट से आने के बाद उसे अपनी कमर के नीचे का हिस्सा महसूस होना बंद हो गया था.

ये भी पढ़ें: ये है दुनिया का सबसे बड़ा पागलखाना, अब बन चुका है भूतिया; देखिए डरावनी तस्वीरें

Tiktok Girl Wearing Tight Shorts

आईसीयू में होना पड़ा भर्ती

सैम ने डेट के दौरान आठ घंटे तक टाइट पैंट पहन कर रखा. इसके बाद जब वो घर लौटी तो उसके कमर के नीचे दर्द रहने लगा. जब उसका दर्द बढ़ गया है तो वो डॉक्टर के पास पहुंची. शुरुआत में उसे कुछ एंटीबायोटिक दिए गए. डॉक्टर्स को लगा कि उसे स्किन इन्फेक्शन हो गया था. इसी की दवा डॉक्टर्स ने दी. लेकिन सैम की हालत नहीं सुधरी. अगले ही दिन सैम को चलने में भी दिक्कत होने लगी जिसके बाद वो रेंगकर डॉक्टर्स के पास गई. इसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स ने बताया कि उसे सेप्सिस और सेल्युलाइटिस है. डॉक्टर्स ने उसे बताया कि इस इंफेक्शन से सही होने के लिए उसे एक ऑपरेशन कराना पड़ेगा. ये गनीमत रही कि उसे सर्जरी नहीं करानी पड़ी. 

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड कर रहा था चीट, महिला ने अपनाया ये कमाल का तरीका; ऐसे खुली पोल

सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर जब सैम घर पहुंची तो उसने अपनी आपबीती सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की. उसने बताया कि डेट पर वो बेहद महंगी पैंट पहन कर गई थी. इस ब्रांडेड पैंट की फिटिंग इतनी टाइट थी कि उसके जांघ के पास घाव हो गया. फिलहाल सैम की हालत ठीक है डॉक्टर्स ने उसे आराम करने की नसीहत दी है.

LIVE TV

Trending news