केप टाउन: साउथ अफ्रीका (South Africa) के डरबन शहर का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक मां अपनी 2 साल की बच्ची को आग की लपटों से बचाने के लिए बिल्डिंग से नीचे फेंक देती है. इसके बाद नीचे खड़े कुछ लोग एकजुट होकर मासूम बच्ची को बचाते हैं, और फिर बिल्डिंग से कुछ दूरी पर ले जाकर उसे बिठाते हैं.


13 जुलाई की घटना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल थाम देने वाला ये वीडियो 13 जुलाई का बताया जा रहा है कि, जो इस वक्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ट्रेंड कर रहा है. इस घटना का वीडियो देखकर लोग बुरी तरह डर गए. एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि, 'सच में ये बेहद खौफनाक है. लेकिन शुक्र रहा कि नीचे खड़े लोगों ने बच्ची को बचा लिया.' वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद बच्ची को बचाने वाले लोगों की तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:- 2 साल से रात को घोड़े की तरह 'हिनहिना' कर पड़ोसियों को किया तंग, अब मिली ये सजा


'एक पल के लिए मैं डर गई'


उधर, बच्ची की मां मनयोनी ने रायटर्स से बातचीत में कहा कि, 'मैं डर गई थी, लेकिन नीचे सड़क पर लोग थे. वो लोग चिल्ला रहे थे ‘उसे फेंक दो, उसे फेंक दो’. मैं अपने बच्ची को मुझसे दूर ले जाने के लिए किसी पर भी भरोसा नहीं कर पा रही थी. लेकिन उसकी जान बचाने के लिए मैंने उसे नीचे फेंक दिया. एक पल के लिए मैं डरी जरूर थी, लेकिन गनीमत रही कि मेरी बेटी को कोई चोट नहीं आई, और घटना के तुरंत बाद उसके साथ फिर से मिल गई.'


LIVE TV