लंदन: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपनी ड्रेस को उतारने की कोशिश कर रही है. लेकिन ड्रेस इतनी टाइट है कि उसे उतारने में लड़की के पसीने छूट गए. हालत ये हो गई कि लड़की को अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को कॉल करके बुलाना पड़ा. 


ऑनलाइन मंगवाई थी ड्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने ऑनलाइन अपने लिए नई ड्रेस मंगवाई थी. जब उसने ड्रेस पहनी तो वो उसे थोड़ी टाइट लगी. जिस कारण उसने तुरंत उसे उतारना चाहा, लेकिन वो अपने ही कपड़े में फंस गई. अपनी ड्रेस खींचने के चक्कर में एक बार तो लड़की बाथटब में भी गिर गई. लेकिन उसने कोशिश जारी रखी. काफी प्रयास के बाद भी जब वो ड्रेस से नहीं निकल पाई तो उसने आखिर में अपने बॉयफ्रेंड को अपना एक वीडियो बनाकर भेजा और जल्दी घर आने के लिए कहा, ताकि वो उसकी कपड़ों से निकलने में मदद कर सके.


ये भी पढ़ें:- मर्दों से तंग आकर मॉडल ने खुद से की शादी, खूबसूरती देखकर अरब के शेख ने दिया ये ऑफर


17.7 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो


अब लड़की ने अपने टिकटॉक (TikTok) अकाउंट @slurricanemandy पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लंदन (London) से अपलोड की गई इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17.7 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 3.2 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया. इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं. कुछ ने तो कहा कि ये प्रॉब्लम कभी भी किसी के भी साथ आ सकती है, इसलिए ऐसी ड्रेस न लें.


LIVE TV