शादी में गई महिला ने दूल्हे के दोस्त से बनाए संबंध, इस कारण आफत में आई जान
Advertisement

शादी में गई महिला ने दूल्हे के दोस्त से बनाए संबंध, इस कारण आफत में आई जान

Woman intimate with friend of groom: महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ पास ही स्थित एक होटल में संबंध बनाए, लेकिन इस दौरान ऐसी घटना हुई जिसका अंदाजा दोनों को नहीं था और महिला की जान पर बन आई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

लंदन: हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई, जब शादी में गई एक महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ संबंध बनाए और इस बात का खुलासा खुद किया है. महिला और दूल्हे के दोस्त ने पास ही स्थित एक होटल में संबंध बनाए, लेकिन इसके बाद ऐसी घटना हुई जिसका अंदाजा दोनों को नहीं था और महिला की जान पर बन आई.

  1. शादी के बाद होटल में चले गए दोनों
  2. रोमांस के दौरान महिला को आया अटैक
  3. महिला ने घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया

शादी के बाद होटल में चले गए दोनों

'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर महिला ने घटना के बारे में बताया और कहा कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई हुई थी. इस दौरान उसकी मुलाकात दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त से हुई और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. महिला ने बताया कि उसने शख्स के साथ पूरी शादी में खूब बातें कीं और डांस किया. शादी खत्म होने के बाद दोनों रात में होटल के कमरे में चले गए, जहां दोनों ने रोमांस किया.

रोमांस के दौरान महिला को आया अटैक

महिला ने पोस्ट में बताया कि वह उसकी लाइफ का सबसे खास अनुभव था, लेकिन रोमांस के दौरान ही उसके सीने में भयंकर दर्द होने लगा और उसे सांस लेने भी दिक्कत हो रही थी. हालांकि उसके साथ मौजूद शख्स ने तुरंत मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई, लेकिन डॉक्टर ने जब बताया कि उसे हार्ट अटैक आया है तो उसके होश उड़ गए.

क्यों आया हार्ट अटैक?

डॉक्टर ने बताया कि महिला को फिजिकल वर्कआउट के दौरान हार्ट बीट तेज हो गई और उसको दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी सलाह दी. इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ख्याल रखा और महिला की हालत ठीक होने के बाद दोनों दोबारा शादी समारोह में पहुंच गए.

घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया

रिपोर्ट के अनुसार, शादी की रात महिला ने इस इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, जबकि शादी समारोह में उसका पति भी मौजूद था. अब महिला ने खुद इस बात का खुलासा किया है और कहा है कि वह दिन उसकी जिंदगी का सबसे रोमांचित, लेकिन सबसे डरावना दिन था. हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि महिला कहां की है.

लाइव टीवी

Trending news