Bigg Boss OTT: इस गलती पर खुद को कोसने लगे राकेश बापट, बीच में ही शो छोड़ने को हुए तैयार

'बिग बॉस ओटीटी' अब अपने आखिरी पड़ाव में जा पहुंचा है. शो में हर दिन मजेदार टास्क देखने को मिलते हैं. हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसके कारण राकेश बापट खुद को कोसने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 01:38 PM IST
  • 'बिग बॉस ओटीटी' के दर्शकों की उत्सुकता देखने लायक है
  • हाल में शो में राकेश बापट खुद को कोसते हुए दिखाई दिए
Bigg Boss OTT: इस गलती पर खुद को कोसने लगे राकेश बापट, बीच में ही शो छोड़ने को हुए तैयार

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में हर दिन कंटेस्टेंट्स को एक नया हंगामा करते हुए देखा जाता है. यह अब अपने आखिरी पड़ाव में आ पहुंचा है, ऐसे में फैंस भी इस बात को जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि इस बार किसके हाथ ट्रॉफी लगने वाली है. वहीं, कंटेस्टेंट्स भी खुद को साबित करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, फिनाले वीक में भी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के टास्क का सामना करते रहना पड़ रहा है.

राकेश (Raqesh Bapat) के कारण रद्द हुआ टास्क

हाल ही में दिए एक टास्क में दो-दो कंटेंस्टेंट्स को एक दूसरे से बहस करनी थी और अपने मन की बात दर्शकों तक पहुंचानी थी. वहीं, बाकी के सदस्यों को अपनी राय देते हुए पसंद और नापंसद बतानी थी, लेकिन टास्क के दौरान एक जगह राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपना फैसला नहीं ले पाए.

राकेश के किसी भी निर्णय पर न पहुंच पाने के कारण आखिरकार बिग बॉस ने इस टास्क को ही रद्द कर दिया, जिस कारण घर के सभी सदस्य राकेश से काफी नाराज दिखे.

राकेश ने मांगी माफी

हालांकि, राकेश को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने इसके लिए शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) से माफी मांगी. वहीं, उन्होंने बिग बॉस से भी कई बार अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी. राकेश ने कहा, 'मैं अब भी अपने उसी निर्णय पर हूं. मुझे दोनों की ही बातें ठीक लगीं, लेकिन मेरे कारण घर के बाकी सदस्यों को सजा नहीं मिलनी चाहिए थी.' उन्होंने बाद में इस बात को भी स्वीकारा कि उन्हें टास्क समझ नहीं आया था.

राकेश ने की शो छोड़ने का बात

राकेश टास्क रद्द होने से इतने निराश थे कि उन्होंने बिग बॉस से यह तक कह डाला कि उनके किए की सजा किसी और को न दी जाए इसके लिए वह शो से बाहर जाने के लिए भी तैयार हैं. हालांकि, इसके बाद भी वह लगातार खुद ही को कोसते रहे. दूसरी ओर शमिता भी राकेश को काफी समझाती हुई दिखीं.

राकेश को करना पड़ता है इस आरोप का सामना

गौरतलब है कि शो में अक्सर राकेश को इस आरोप का सामना करना पड़ा है कि वह कभी अपनी राय लोगों के सामने नहीं रखते हैं और न ही उन्होंने कभी किसी के लिए स्टैंड लिया है. प्रतीक सहजपाल ने तो उन्हें स्पाइनलेस तक कह दिया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल ने आखिरकार एक दूसरे के लिए कबूल ली ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़