Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल ने आखिरकार एक दूसरे के लिए कबूल ली ये बात

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में कई सितारों के बीच नजदीकियां बढ़ते हुए देखा गया है. खासतौर पर नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 12:10 AM IST
  • बिग बॉस ओटीटी में काफी हंगाना, प्यार और दोस्ती देखने को मिली हैं
  • नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी नजदीकियां बढ़ रही हैं
Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल ने आखिरकार एक दूसरे के लिए कबूल ली ये बात

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, लेकिन अब भी शो में लगातार नई-नई चीजें देखने को मिल रही हैं. शो को फॉलो करने वाला हर कोई इसके कंटेस्टेंट नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ती नजदीकियों को देख रहा है. इन्होंने पिछले कुछ दिनों में अपने हाव-भाव, शारीरिक निकटता और भावनाओं से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है.

दोनों के परिवार ने भी किया गौर

दोनों प्रतिभागियों के घरवालों ने भी इस पर गौर किया है. 'बिग बॉस ओटीटी' के ताजा एपिसोड में उन दोनों की बहनों को परोक्ष रूप से और साथ ही सीधे इशारा करते हुए और दोनों को दूरी बनाए रखने की चेतावनी देते हुए देखा गया. हालांकि, उनके बीच स्पष्ट बंधन ने निशांत भट्ट को एक-दूसरे के लिए उनकी भावनाओं के बारे में दोनों पर सवाल खड़ा कर दिया.

नेहा ने दिया हैरान करने वाला जवाब

जब तीनों गार्डन एरिया में बैठे थे, तो निशांत ने नेहा से पूछा कि अगर वह प्रतीक से शादी से पहले मिलतीं या जब वह भी सिंगल होतीं तो क्या करतीं. थोड़ा सोचने के बाद नेहा ने कहा, "मैं उसे खा जाती." इससे प्रतीक चिढ़ गए और उन्होंने पूछा कि इसका क्या मतलब है. नेहा ने जवाब दिया, "मैं उसे तब डेट करती."

प्रतीक ने भी उड़ाए होश

निशांत ने वही सवाल प्रतीक से पूछा, मगर उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और वहां से चले गए. थोड़ी देर बाद वह लौटे और तब जवाब दिया, "हां, मैं भी उसे डेट करता." हालांकि नेहा ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें प्रतीक को कुछ भी कहने से डर लगता है.

इससे पहले, प्रतीक की बहन के आने के बाद नेहा ने प्रतीक से दूरी बनाए रखने के लिए कहा और कहा, "जिस तरह से हम एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं, उसके नतीजों को लेकर मैं चिंतित हूं." बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' वूट पर स्ट्रीम हो रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़