12 लाख के फ्रॉड के आरोप पर भड़की हिना खान, सोशल मीडिया पर दिया जवाब

हिना खान आजकल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 19, 2018, 06:10 PM IST
12 लाख के फ्रॉड के आरोप पर भड़की हिना खान, सोशल मीडिया पर दिया जवाब

नई दिल्ली: हिना खान आजकल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी अपने बोल्ड अंदाज से तो कभी हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो के कारण. इसी बीच हिना से जुड़ी एक और खबर आई है. हिना पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. हिना ने इस आरोप पर सफाई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिख कर दी है. 

दरअसल बात यह है कि किसी न्यूज चैनल ने हिना पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए खबर चलाई थी. खबर के मुताबिक, हिना ने किसी इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी, जिसे उन्हें वापस करना था लेकिन हिना ने ऐसा नहीं किया. इसके बाद हिना को कानूनी नोटिस भी भेजा जा चुका है. मीडिया में यह खबर आने के बाद हिना काफी गुस्से में हैं जिसका इजहार हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिख कर किया है. 

हिना खान का ट्वीट

हिना ने इस आरोप पर अपनी बात रखते हुए लिखा है, 'मैं हैरान हूं कि जो कानूनी नोटिस मेरे खिलाफ भेजा गया है. वो अब तक मेरे घर भी नहीं पहुंचा है. कानूनी नोटिस मेरे घर तो नहीं पहुंचा लेकिन सभी मीडिया हाउस पहुंच गए हैं. माफ कीजियेगा ये पैंतरा नहीं चलेगा.'

 

 

Thank you everyone for the love and appreciation towards #Bhasoodi ! Click on the link in my bio to watch the full video. @sonuthukral @geetmp3 @preethundalmohaliwala @directorrobbysingh @pardhaan

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

आपको बता दें कि हाल ही में हिना खान की म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई है. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'भसूड़ी' है. म्यूजिक वीडियो में सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी है और कंपोज प्रीत हुंडल ने किया है. म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर रॉबी सिंह हैं. गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में की गई है.

ट्रेंडिंग न्यूज़