'स्त्री' के बाद राजकुमार राव को मिला बड़ा ऑफर, अजय देवगन की इस फिल्म में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का!

राजकुमार राव की 'स्त्री' ने सात दिनों में 60.39 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 7, 2018, 03:18 PM IST
'स्त्री' के बाद राजकुमार राव को मिला बड़ा ऑफर, अजय देवगन की इस फिल्म में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का!

नई दिल्ली: राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए आज एक हफ्ते हो गये है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने सात दिनों में 60.39 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म की बजट 20 करोड़ रुपये थी, जो कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही निकाल ली थी. फिल्म अभी भी बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है, जिससे फिल्म एक्सपर्ट ऐसा अनुमान लगा रहे है कि फिल्म अपने दूसरे सप्ताह तक 100 करोड़ के आंकड़ा को पार कर जाएगी. 

 

 

स्त्री की सफलता के बाद अब राजकुमार राव को एक और खुशी मिलने वाली है. न्यूज पेपर मिड डे की एक रिपोर्ट की माने तो राजकुमार राव जल्द ही अजय देवगन की फिल्म साइन करने वाले हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता करेंगे और इस फिल्म को प्रोड्यूस अजय देवगन करेंगे. 

इस रिपोर्ट में मिड डे ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि 'स्त्री' में राजकुमार राव के कॉमिक टाइमिंग देखने के बाद हंसल मेहता इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने यह फैसला कर लिया है कि वह राजकुमार राव के साथ एक कॉमेडी फिल्म बनाएंगे. 

 

 

आगे इस रिपोर्ट में बताया है कि इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को अपने आगामी फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल में कुछ बदलाव करना पड़ सकता है. क्योंकि फिलहाल राजकुमार राव फिलहाल फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'इमली' की शूटिंग में बिजी हैं. इस कारण उन्हें अपने शूटिंग के डेट्स में कुछ बदलाव करने पड़ सकते है. ऐसे में अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही राजकुमार राव इस कॉमेडी फिल्म के लिए अपनी हामी भर देंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़