रेप के आरोप के बाद बीमार हुए आलोक नाथ, वकील ने कहा- मीडिया से नहीं कर सकते बात

आलोक नाथ पर रेप का आरोप उनकी वाइफ की बेस्ट फ्रेंड और टीवी सीरियल लेखिका और निर्माता विंता नंदा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट लिख कर लगाया है.

रेप के आरोप के बाद बीमार हुए आलोक नाथ, वकील ने कहा- मीडिया से नहीं कर सकते बात
विंता नंदा और आलोक नाथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड कलाकार नाना पाटेकर और तनुश्री के विवाद के सामने आने के फिल्म इंडस्ट्री में #MeToo मूवमेंट ने जोर पकड़ ली है, जिसके तहत अब तक कई बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर के नाम यौन शोषण के मामले में सामने आ चुके हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड के 'संस्कारी' एक्टर कहे जाने वाले अलोक नाथ पर रेप का आरोप लगा है. आलोक नाथ पर यह आरोप उनकी वाइफ की बेस्ट फ्रेंड और टीवी सीरियल लेखिका और निर्माता विंता नंदा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट लिख कर लगाया है. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने सीधे तौर पर आलोक नाथ नाम कहीं नहीं लिखा है बल्कि इसके लिए उन्होंने संस्कारी शब्द का प्रयोग किया है. 

इस मामले पर हाल ही में आलोक नाथ ने एक न्यूज से बातचीत में अपना पक्ष रखते हुए कहा था, 'कुछ तो लोग कहेंगे...' विंता नंदा के आरोपों को नकारते हुए आलोकनाथ ने कहा, 'मैं न तो इन आरोपों को नकार रहा हूं और न ही इनसे सहमत हूं. यह (बलात्‍कार) हुआ तो होगा, लेकिन किसी और ने किया होगा. मैं अब इसके बारे में ज्‍यादा बात नहीं करना चाहता, क्‍योंकि अगर यह बाहर आएगा तो और भी खिंचेगा.'

 

 

आलोक नाथ के इस प्रतिक्रिया के बाद कुछ और मीडिया संस्थानों ने उनसे इस मुद्दे पर उनका पक्ष जानना चाहा तो उनके वकील अशोक सरावगी ने कहा है, 'जो भी आरोप लगे है वो सरासर गलत है. किसी पर जब इस तरह के आरोप लगते है तो वो इंसान शॉक रह जाता है और ऐसा ही शॉक आलोक नाथ को लगा है, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई है. इस हालत में वो मीडिया से बातचीत नहीं कर सकते हैं.' 

इस बातचीत में आगे उनके वकील सरावगी ने कहा, 'फिलहाल आलोक नाथ के तरफ से पुलिस में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराइ गई है. अभी वो सभी चीजों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. अगर मीडिया में इस घटना को लेकर ट्रायल होता है तो वो इसे रोकेंगे और मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे. वहीं अगर विंता नंदा उनपर कोई मुकदमा करती हैं तो पहले अपना बचाव करते हुए आगे की कार्रवाई करेंगे. इस मामले में आलोक नाथ की कोई गलती नहीं है. यह पूरा मामला टीवी सीरियल 'तारा' के समय की है, जिसे लेकर विंता आज बात कर रही हैं. यह आपसी झगड़ा और अनबन का मामला था, जिसमें सबसे ज्यादा आलोक नाथ को ही परेशान किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें