30 August Horoscope: तुला और मकर को इस क्षेत्र में मिलेगा लाभ, जानें वृश्चिक से मीन का हाल

Today's 30 August Horoscope: आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए किसी व्यापार की शुरुआत के लिए अच्छा दिन है. हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं से आप परेशान हो सकते हैं. वहीं, वृश्चिक के जातकों का मूड किसी बात को लेकर डिस्टर्ब हो सकता है. आइए जानते हैं बाकी के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 30, 2023, 07:51 AM IST
  • तुला हो होना पड़ेगा अपमानित
  • कुंभ को करनी पड़ सकती है यात्रा
30 August Horoscope: तुला और मकर को इस क्षेत्र में मिलेगा लाभ, जानें वृश्चिक से मीन का हाल

नई दिल्लीः Today's 30 August Horoscope: आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए किसी व्यापार की शुरुआत के लिए अच्छा दिन है. हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं से आप परेशान हो सकते हैं. वहीं, वृश्चिक के जातकों का मूड किसी बात को लेकर डिस्टर्ब हो सकता है. आइए जानते हैं बाकी के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

तुला राशिः आज का दिन आपके लिए किसी नए व्यापार में हाथ आजमाने के लिए काफी अच्छा दिन है. हालांकि, आज के दिन आपके भीतर कुछ अशांति छाई रह सकती है. स्वास्थ्य को लेकर आज आप कुछ परेशान रह सकते हैं. इसके अलावा आप पारिवारिक झगड़े में भी फंस सकते हैं. इससे आपको अपमानित होना पड़ सकता है. पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. ऐसे में आपको अपने दोस्त से आर्थिक मदद लेनी पड़ सकती है. 

वृश्चिक राशिः आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं होने वाला है. आपका मूड किसी बात को लेकर डिस्टर्ब हो सकता है. परिवार में कोई दुखद समाचार मिल सकता है. इसके अलावा आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है. व्यापार के क्षेत्र में किसी पर भरोसा करना आपके लिए घाटे का कारण बन सकता है. आज के दिन किसी भी कीमत पर कार्यक्षेत्र में परिवर्तन न करें. 

धनु राशिः आज आप किसी नए काम को लेकर नई योजना बना सकते हैं. इसके लिए आपको अपने मित्रों या सगे संबंधियों से आर्थिक मदद की जरूरत पड़ सकती है. आज के दिन आपके सोचे हुए कई काम पूरे होंगे. इसके अलावा परिवार में कोई मांगलिक कार्य का योग बन रहा है. 

मकर राशिः अगर आप व्यापार के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आज का दिन आपके लिए काफी शानदार होने वाला है. हालांकि, आर्थिक स्थिति को लेकर आपकी चिंता कायम रहेगी. आज के दिन किसी भी कार्य को पहले से बड़ों और अनुभवी लोगों से एक बार सुझाव जरूर ले लें. नौकरी में लाभ के योग बन रहे हैं. इसके अलावा आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. इस काम के पूरे होने से आपका सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

कुंभ राशिः आज के दिन आप काम की तलाश में कहीं बाहर की यात्रा कर सकते हैं. इस यात्रा में आपकी मुलाकात किसी विशिष्ट व्यक्ति से हो सकती है. हालांकि, आज के दिन आपको सफलता मिलने में थोड़ी परेशानी हो सकती है. इसके अलावा आपको पुराने व्यापार में हानि हो सकती है. पत्नी और बच्चों का हेल्थ बिगड़ सकता है. 

मीन राशिः आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक साबित हो सकता है. आज के दिन आपको कोई बड़ा व्यावसायिक निर्णय लेने से बचने की जरूरत है. आपकी राशि के अनुसार आज आपको नौकरी छोड़ना या किसी दूसरे जगह पर नौकरी ज्वाइन करना भी अच्छा नहीं होगा. 

ये भी पढ़ेंः आज 10:36 मिनट पर लगेगा ऐसा गोचर, अगले 60 घंटे इन 4 राशियों पर रहेंगे भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़