Rashifal 17 January: कन्या की आर्थिक स्थिति होगी कमजोर, सिंह, तुला और वृश्चिक इस बात का रखें ध्यान

Horoscope 17 January 2023: तुला राशि के जातक अपने जीवनसाथी के साथ अपने भविष्य के लिए धन की योजना बना सकते हैं. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है इसलिए अपनी बातों का ध्यान रखें. सहकर्मियों और वरिष्ठों का पूरा सहयोग मिलने से दफ़्तर के काम में तेजी आएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 06:50 AM IST
  • कन्या: आपके कुछ महत्वपूर्ण कार्य रुकेंगे.
  • तुला: घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ेगी.
Rashifal 17 January: कन्या की आर्थिक स्थिति होगी कमजोर, सिंह, तुला और वृश्चिक इस बात का रखें ध्यान

नई दिल्लीः Horoscope 17 January 2023 तुला राशि के जातक अपने जीवनसाथी के साथ अपने भविष्य के लिए धन की योजना बना सकते हैं. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है इसलिए अपनी बातों का ध्यान रखें. सहकर्मियों और वरिष्ठों का पूरा सहयोग मिलने से दफ़्तर के काम में तेजी आएगी.

सिंह
किसी पेचीदा स्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहें. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक मेलजोल में शामिल हो सकते हैं. आज आपके माता-पिता आपकी फिजूलखर्ची से चिंतित हो सकते हैं. परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आपके लिए फायदा लेकर आएगी.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय : तांबे का सिक्का जेब में रखने से आपके पेशेवर जीवन में सुधार होगा.

कन्या
जीवनसाथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता की वजह बन सकता है. आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण कुछ महत्वपूर्ण कार्य रुकेंगे. आपकी अत्यधिक ऊर्जा और जबरदस्त उत्साह अनुकूल परिणाम लाएंगे और घरेलू तनाव कम करेंगे. 
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय : उत्तम स्वास्थ्य लाभ के लिए दूध, चीनी और चावल से बनी मिठाई का सेवन करें.

तुला
अपने जीवनसाथी के साथ अपने भविष्य के लिए धन की योजना बना सकते हैं. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है इसलिए अपनी बातों का ध्यान रखें. सहकर्मियों और वरिष्ठों का पूरा सहयोग मिलने से दफ़्तर के काम में तेजी आएगी. 
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय : परिवार के सदस्य के सुख में वृद्धि के लिए छेद वाला कांसे का सिक्का पानी में फेंके.

वृश्चिक
आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. जमीन-जायदाद में निवेश लाभदायक साबित होगा. प्रेम जीवन बेहतर होगा. 
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय: बेहतर करियर के लिए अपने दांतों को नीम और बबूल जैसे हर्बल आधारित टूथपेस्ट से ब्रश करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़