राशिफल 25 मार्च : मकर और कुंभ समेत इन राशियों का दिन रहेगा बेहतर, जानें धनु से मीन तक का हाल

Daily Horoscope 24 March: आइए जानते हैं कि चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.  

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 25, 2023, 07:26 AM IST
  • धनु: संतान से जुड़ा हुआ सुख मिलेगा.
  • मीन: घाटा मुनाफा दोनों बराबर रहेंगे.
राशिफल 25 मार्च : मकर और कुंभ समेत इन राशियों का दिन रहेगा बेहतर, जानें धनु से मीन तक का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 25 March कुंभ राशि के जातकों के लिए बड़े सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. जिस चीज की इच्छा सबको होती है वह आज के दिन आपको मिलने वाली है सामाजिक प्रतिष्ठा में आज के दिन आपकी वृद्धि होगी और साथ ही आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक सफल होने वाले हैं. 

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों को संतान से जुड़ा हुआ सुख देने वाला है. आपकी राशि के जो जातक संतान प्राप्ति के लिए प्रयासरत हैं उनके लिए आज का दिन अच्छे सहयोग लेकर आ रहा है.हालांकि आज का दिन आपको शारीरिक रूप से कमजोर भी करने वाला होगा. व्यवसाय आदि बेहतर चलने वाला है विद्यार्थियों के लिए यह दिन अच्छा बीतेगा. मित्रों के साथ भी आज का दिन अच्छा बीतने वाला है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छी चीजें बहुत अधिक लेकर आने वाला है. उसके लिए आपको अपने डर पर नियंत्रण पाने की आवश्यकता है. आज के दिन अगर आपके मार्ग में कोई बाधा है तो वह आप का डर है अन्यथा आज के दिन आप किसी से प्रेम करते हैं तो अपने संबंधों का इजहार करने के लिए सबसे बेहतर समय होगा. आपके कार्य क्षेत्र में सफलता दिलाने में आपके मित्रों का योगदान आज के दिन अधिक रहने वाला है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बड़े सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. जिस चीज की इच्छा सबको होती है वह आज के दिन आपको मिलने वाली है सामाजिक प्रतिष्ठा में आज के दिन आपकी वृद्धि होगी और साथ ही आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक सफल होने वाले हैं. व्यवसाय को लेकर बहुत उत्तम योग बन रहे हैं. दिन आपके पक्ष में घटने वाला है.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जो व्यवसाई हैं उनके लिए चीज है थोड़ी सी उतार-चढ़ाव भरी हुई रहने वाली हैं. घाटा मुनाफा दोनों बराबर रहेंगे पर दिन थोड़ी कठिनाइयों के साथ बीतेगा. परिवार के साथ आज का दिन अच्छा जाने वाला है. किसी को धन उधार ना दें और ना ही धन का निवेश करें. ऐसा करने पर आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: कन्या और वृश्चिक को आज रहना होगा सावधान, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़