अब प्रज्वल रेवन्ना पर आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता की हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है आरोप?

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पेशे से वकील जी. देवराजे गौड़ा को हासन से जनता दल सेक्युलर के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से कथित तौर पर जुड़े एक अश्लील वीडियो के मामले में शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, पेन ड्राइव के जरिये वीडियो लीक करने के आरोप में देवराजे गौड़ा को हिरियुर पुलिस ने चित्रदुर्ग जिले के गुलिहाल टोल नाका पर गिरफ्तार किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 11:00 AM IST
  • देवराजे गौड़ा पर वीडियो लीक करने का आरोप
  • कथित वीडियो कांग्रेस ने लीक किए हैंः गौड़ा
अब प्रज्वल रेवन्ना पर आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता की हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है आरोप?

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पेशे से वकील जी. देवराजे गौड़ा को हासन से जनता दल सेक्युलर के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से कथित तौर पर जुड़े एक अश्लील वीडियो के मामले में शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, पेन ड्राइव के जरिये वीडियो लीक करने के आरोप में देवराजे गौड़ा को हिरियुर पुलिस ने चित्रदुर्ग जिले के गुलिहाल टोल नाका पर गिरफ्तार किया.

देवराजे गौड़ा पर वीडियो लीक करने का आरोप

पुलिस ने बताया कि गौड़ा को हासन पुलिस से मिली गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया. कर्नाटक में 26 अप्रैल को मतदान से पहले प्रज्वल से कथित तौर पर जुड़े कई अश्लील वीडियो सामने आये थे. देवराजे गौड़ा पर इन वीडियो को लीक करने का आरोप है, जिसे वह सिरे से खारिज कर चुके हैं.

महिला ने यौन उत्पीड़न का लगाया है आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक में 26 अप्रैल को वोटिंग हुई थी. उससे पहले कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े वीडियो वायरल हो गए थे. वहीं एक महिला ने देवराजे गौड़ा पर यौन उत्पीड़न का केस भी दर्ज करवाया था. महिला का आरोप है कि संपत्ति बिकवाने के नाम पर उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी.

कथित वीडियो कांग्रेस ने लीक किए हैंः गौड़ा

रिपोर्ट की मानें तो गौड़ा का कहना है कि प्रज्वल से जुड़े कथित वीडियो कांग्रेस ने लीक किए हैं. इससे उनका लेना-देना नहीं है. उनका कहना है कि उन्होंने बीजेपी नेतृत्व को प्रज्वल को टिकट नहीं देने की अपील की थी लेकिन जेडीएस-बीजेपी गठबंधन ने उन्हें टिकट दिया.

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एक और केस दर्ज

वहीं प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो घोटाले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ दुष्‍कर्म का एक और मामला दर्ज किया. सूत्रों ने बताया कि छुड़ाई गई महिला, जिसका कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना के पिता एच.डी. रेवन्ना ने अपहरण कर लिया था, सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायाधीश के समक्ष अदालत में बयान दर्ज कराया है.

एसआईटी ने चन्नरायपट्टणा शहर के पास फार्महाउस की स्पॉट जांच भी की है. पीड़िता ने कबूल किया था कि फार्महाउस में काम करने के दौरान प्रज्वल रेवन्ना ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्‍कर्म किया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़