Rashifal 9 November: तुला और वृश्चिक को रहना होगा सतर्क, जानिए सिंह व कन्या के लिए कैसा रहेगा दिन

Rashifal 9 November: तुला राशि से जुड़े जातकों को आज कुछ विरोधाभासी परिस्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा. आपके मित्र वर्ग में असंतुष्टी का भाव रहेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 07:51 AM IST
  • सिंह: मित्र व रिश्तेदार आपकी सराहना करेंगे.
  • कन्या: परिजनों से निकटता महसूस करेंगे.
Rashifal 9 November: तुला और वृश्चिक को रहना होगा सतर्क, जानिए सिंह व कन्या के लिए कैसा रहेगा दिन

नई दिल्ली. Rashifal 9 November तुला राशि से जुड़े जातकों को आज कुछ विरोधाभासी परिस्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा. आपके मित्र वर्ग में असंतुष्टी का भाव रहेगा. वहीं, आपकी सकारात्मक सोच व संतुलित दृष्टिकोण से आप जीवन में तरक्की कर सकते हैं.

सिंह
मित्र व रिश्तेदार आपकी सराहना करेंगे. किसी शुभ कार्य मे धन का व्यय करेंगे. जीवन साथी के साथ समभाव रहेगा. प्रेमिका से नजदीकियां बढेगी. शत्रु पक्ष हावी रहेंगा. खर्च की अधिकता रहेगी. 
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - सफेद
उपाय- मन्दिर में माखन मिश्री का भोग लगाये.

कन्या
परिजनों से निकटता महसूस करेंगे. मानसिक शान्ति का अनुभव करेंगे. आप उन लोगों से सम्पर्क स्थापित करने की कोशिश करेंगे जिनसे आप लम्बे समय से सम्पर्क नहीं कर पाए हैं. अच्छे भोज्य पदार्थों की प्राप्ति होगी. जिससे मन प्रसन्न रहेगा.
शुभ अंक- 3
शुभरंग - केसरिया 
उपाय - माता लक्ष्मी को एक उड़हूल का पुष्प अर्पित करें.

तुला
कुछ विरोधाभासी परिस्थितियों का सामना करने के लिए आपको कमर कस लेनी चाहिए. मित्र वर्ग में असंतुष्टी का भाव रहेगा. मन में असंतोष व्याप्त रहेगा. आपकी सकारात्मक सोच व संतुलित दृष्टिकोण से आप उन्नति की प्रशस्त हो सकती हैं.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय -  फिटकरी को पानी में प्रवाषित करें.

वृश्चिक
आप किसी निंदा न करें व स्वंय की निंदा पर भी ध्यान न दें. सूचनाओं का आदान-प्रदान होगा. आप कुछ नया सीखने की ललक में रहेंगे. घूमने-फिरने का कार्यक्रम बना सकते हैं. नया निवेश आगे चलकर फायदा देगा. 
शुभ अंक- 8
शुभ रंग  - नीला
उपाय - ओम गं गणपतये नमः का उच्चारण करें.

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: वृषभ को नौकरी में मिलेगी तरक्की, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का हाल

इसे भी पढ़ें- आज का राशिफलः धनु व मकर को करना पड़ेगा बाधाओं का सामना, मीन को मिलेगा शुभ समाचार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़