16 मई का राशिफलः विरोधियों से बिल्कुल भी न दबें तुला राशि के जातक, जानिए सिंह, कन्या और तुला का हाल

Rashifal 16 May, Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद समाचार लेकर आने वाला है. जिनकी संतान है, उन्हें आज अपनी संतान की ओर से कोई सुखद समाचार और साथ ही सुख के कुछ क्षण भी प्राप्त हो सकते हैं. इसके अतिरिक्त परिवार को अगर आप समय देते हैं तो निश्चित ही आपकी राशि के जातकों को आज के दिन कई प्रकार से दिन में कई बार प्रसन्नता की प्राप्ति होगी. व्यापार रोजगार भी अच्छा चलेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2023, 06:46 AM IST
  • सिंह: आज सभी काम में कुछ रुकावटें आ सकती हैं
  • कन्याः आज के दिन कोई सुखद समाचार मिल सकता है
16 मई का राशिफलः विरोधियों से बिल्कुल भी न दबें तुला राशि के जातक, जानिए सिंह, कन्या और तुला का हाल

नई दिल्लीः Rashifal 16 May, Aaj Ka Rashifal, Tuesday Horoscope: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद समाचार लेकर आने वाला है. जिनकी संतान है, उन्हें आज अपनी संतान की ओर से कोई सुखद समाचार और साथ ही सुख के कुछ क्षण भी प्राप्त हो सकते हैं. इसके अतिरिक्त परिवार को अगर आप समय देते हैं तो निश्चित ही आपकी राशि के जातकों को आज के दिन कई प्रकार से दिन में कई बार प्रसन्नता की प्राप्ति होगी. व्यापार रोजगार भी अच्छा चलेगा.

सिंह
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता नहीं दिख रहा है क्योंकि आज के दिन आपके सभी कार्यों में थोड़ी-थोड़ी रुकावटें आपको परेशान करेंगी. इसके अतिरिक्त किसी दुर्घटना के कारण भी आपकी राशि के जातकों के जीवन की गति धीमी पड़ सकती है. आपको बहुत सावधानी और शांति से व्यतीत करने का प्रयास करना चाहिए.

कन्या
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सुखद समाचार लेकर आने वाला है. जिनकी संतान है, उन्हें आज अपनी संतान की ओर से कोई सुखद समाचार और साथ ही सुख के कुछ क्षण भी प्राप्त हो सकते हैं. इसके अतिरिक्त परिवार को अगर आप समय देते हैं तो निश्चित ही आपकी राशि के जातकों को आज के दिन कई प्रकार से दिन में कई बार प्रसन्नता की प्राप्ति होगी. व्यापार रोजगार भी अच्छा चलेगा.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने विरोधियों का जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि आज के दिन आपके हर काम का लोग विरोध करने वाले हैं पर आप उन विरोधियों से आज के दिन विजय पा सकते हैं. बस अपना धैर्य बनाए रखें. व्यवसाय रोजगार ठीक चलने वाले हैं. आज आपकी शारीरिक समस्याएं भी सुलझेंगी. कष्ट का निवारण होगा.

वृश्चिक
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त होने वाली है. कोर्ट कचहरी से जुड़े हुए कामों में आज के दिन आपकी राशि के जातक सफलता पाएंगे. इसके अतिरिक्त आपको चाहिए कि अपने खान-पान और अपनी दिनचर्या पर नियंत्रण रखें, क्योंकि आज के दिन अनियंत्रित कार्यप्रणाली आपकी राशि के जातकों को कई प्रकार से समस्याएं दे सकती हैं. विशेषकर शारीरिक समस्याओं की स्थिति आपको परेशान करने वाली होगी.

यह भी पढ़िएः आज का राशिफलः मंगलवार को विवाद से बचें वृषभ, तभी मंगलकारी बीतेगा दिन, जानें मेष समेत अन्य का 16 मई का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़