Daily Horoscope 26 Feb: अनचाही यात्रा से बचें सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक को इस बात का रखना होगा ख्याल

Horoscope 26 February 2023: रविवार का दिन तुला राशि के जातकों को थोड़ा परेशान करने वाला है. दोपहर बाद किसी दुर्घटना के घटित होने के योग बनने वाले हैं. सुबह सूर्य की किरणें आपके लिए कुछ सुखद समाचार भी लेकर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 04:43 PM IST
  • सिंह: शारीरिक समस्या परेशान करेगी.
  • कन्या: समस्याओं का निवारण होगा.
Daily Horoscope 26 Feb: अनचाही यात्रा से बचें सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक को इस बात का रखना होगा ख्याल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: 26 फरवरी के दिन तुला राशि के जातकों का मन थोड़ा सा परेशान रहने वाला है. किसी ऐसे व्यक्ति को आप याद करने वाले हैं जो कभी आपके मन पर एकाधिकार रखता था. उसी कारण आप दिन भर परेशान रहेंगे. कोई ऐसा समाचार भी आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है जो शोक से आपके मन को भर दे. इसके साथ ही दोपहर बाद किसी दुर्घटना के घटित होने के योग बनने वाले हैं. सुबह सूर्य की किरणें आपके लिए कुछ सुखद समाचार भी लेकर आएंगी.

सिंह
सिंह राशि के जातकों को अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है. जिसके कारण मन तो खराब रहेगा ही साथ में शारीरिक समस्या भी आपको परेशान कर सकती है. जिसके कारण समस्या अधिक लगने वाली है. अगर यात्रा बहुत आवश्यक है तो प्रयास करके उसे दोपहर के बाद करें. ऐसा करने से यात्रा से कुछ आर्थिक लाभ भी आपको मिल सकता हैं.

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए कुछ चीजें अच्छी तो कुछ बुरी होने वाली हैं. इस दिन लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का निवारण संभव है परंतु आपके साथ कोई ऐसी दुर्घटना होने की स्थिति बनने वाली है जो आपको लंबे समय तक के लिए परेशानी में डाल देगी. सावधानी आज के दिन आपको अतिरिक्त रखनी होगी वरना आपके लिए चीजें बहुत ही ज्यादा परेशानी वाली खड़ी हो सकती हैं.

तुला
26 फरवरी के दिन तुला राशि के जातकों का मन थोड़ा सा परेशान रहने वाला है. किसी ऐसे व्यक्ति के विषय में आप याद करने वाले हैं जो कभी आपके मन पर एकाधिकार रखता था. उसी कारण आप दिन भर परेशान रहेंगे. कोई ऐसा समाचार भी आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है जो शोक से आपके मन को भर दे. इसके साथ ही दोपहर बाद किसी दुर्घटना के घटित होने के योग बनने वाले हैं. सुबह सूर्य की किरणें आपके लिए कुछ सुखद समाचार भी लेकर आएंगी.

वृश्चिक
रविवार का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कुछ नया लेकर आने वाला है. एक तो आप आज के दिन बड़ी असमंजस की स्थिति में भी फसने वाले हैं .आपको कभी लगेगा कि आप की शारीरिक स्थिति बहुत अच्छी है और कभी लगेगा बहुत खराब है. इसके साथ ही कोई ऐसा समाचार आपको मिलेगा जिसके कारण आपका मन खुशियों से भर जाएगा. आफकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात भी होगी जो आपसे अथक प्रेम करता हो.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 26 Feb: मेष को मिलेगा आर्थिक लाभ, वृष के लिए रविवार रहेगा शुभ, जानें मिथुन कर्क का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़