Dainik Rashifal 1 May: कर्ज के जाल में फंस सकते हैं धनु राशि के लोग, जानें आज का राशिफल

Dainik Rashifal 1 May 2023: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. आज आपके लिए नए मित्र बनाने का दिन है. आप किसी भी प्रकार से आज के दिन अपने लिए खुशियां पा सकते हैं. इसके साथ ही मित्रों के सहयोग से जीवन में सफलता मिलेगी. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 1, 2023, 07:31 AM IST
  • धनु: शारीरिक स्थिति आपको परेशान करने वाली रहेगी.
  • मीन: आर्थिक के साथ शारीरिक लाभ भी लमिलने वाला है.
Dainik Rashifal 1 May: कर्ज के जाल में फंस सकते हैं धनु राशि के लोग, जानें आज का राशिफल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Dainik Rashifal 1 May 2023 कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. आज आपके लिए नए मित्र बनाने का दिन है. आप किसी भी प्रकार से आज के दिन अपने लिए खुशियां पा सकते हैं. इसके साथ ही मित्रों के सहयोग से जीवन में सफलता मिलेगी. आज का दिन निश्चित तौर पर आपकी राशि के जातकों के पक्ष में रहने वाला है.

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन कई प्रकार की समस्याएं आपकी राशि के जातकों को परेशान कर सकती हैं. शारीरिक स्थिति आपको परेशान करने वाली रहेगी. आपके लिए आपके शत्रु भी किसी प्रकार के षड्यंत्र की रचना कर सकते हैं. जो कर्ज के जाल में आपको फंसा कर किसी तरीके की समस्या खड़ी कर देंगे.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को उनकी संतान से जुड़ा हुआ कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है. आज के दिन किसी दुर्घटना के कारण आपकी राशि के जातक थोड़ा परेशानी में भी फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. वाहन आदि चलाते समय आज के दिन आपको अतिरिक्त सावधानी रखने की आवश्यकता है. आज अपनी संतान पर भरोसा रखें निश्चित ही आपकी संतान आपके लिए अच्छे और सुखद परिणाम की व्यवस्था करेगी.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. आज आपके लिए नए मित्र बनाने का दिन है. आप किसी भी प्रकार से आज के दिन अपने लिए खुशियां पा सकते हैं. इसके साथ ही मित्रों के सहयोग से जीवन में सफलता मिलेगी. आज का दिन निश्चित तौर पर आपकी राशि के जातकों के पक्ष में रहने वाला है.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. आज आपको चाहिए कि आप अपने व्यवसाय में अधिक से अधिक अपने मन को लगाने का प्रयास करें. इसके साथ ही आपकी जो शारीरिक समस्या है किसी डॉक्टर से सलाह करके अपनी समस्या का निवारण जरूर खोजें. आज के दिन आपके लिए किसी भी समस्या को सुलझा लेना बहुत आसान काम होगा. आज का दिन आपको आर्थिक के साथ शारीरिक लाभ भी देने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Horoscope Today 1 May: सिंह राशि के जातकों के भाग्य में होगी वृद्धि, जानें कन्या, तुला का कैसा रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़