Dainik Rashifal 2 May: धनु राशि वालों को अचानक होगी धन की प्राप्ति, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Dainik Rashifal 2 May 2023: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपके क्रोध के कारण ही आज के दिन आपके जीवन में दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आज के दिन बचना चाहिए.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 2, 2023, 07:26 AM IST
  • धनु: धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.
  • कुंभ: लड़ाई झगड़े से बचना चाहिए.
Dainik Rashifal 2 May: धनु राशि वालों को अचानक होगी धन की प्राप्ति, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Dainik Rashifal 2 May 2023 कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपके क्रोध के कारण ही आज के दिन आपके जीवन में दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आज के दिन बचना चाहिए.

धनु
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए ना चाहते हुए भी व्यस्तता से भरा बीतने वाला है. आज आपको छुट्टी पर होते हुए भी बहुत सारा काम करना होगा. धन प्राप्ति के भी योग आज के दिन आपके लिए अच्छे बन रहे हैं. आज आपके जो भी काम छूटे हुए हैं उन्हें पूरा कर ले और अपनों को समय जरूर दें जिससे आपके दिन में खुशियां बढ़ सके.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के जीवन में कुछ खुशियों के साथ कुछ समस्याएं भी लेकर आएगा. आपकी शारीरिक समस्या और आर्थिक समस्या दोनों ही आज के दिन आप की राशि के जातकों की खुशियों में बाधा डालने वाली होगी. आज आपको भावनाओं में आकर किसी को पैसा नहीं देना है वरना आपके लिए चीजें चिंताजनक होने से कोई नहीं रोक सकता है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपके क्रोध के कारण ही आज के दिन आपके जीवन में दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आज के दिन बचना चाहिए.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातक धन का खर्च करके दिन की खुशियां पाने वाले हैं. आज के दिन धन खर्च को लेकर थोड़ा सा सावधान रहने की जरूर है. आज आपको किसी को भी धन उधार देने से भी बचना होगा वरना चीजें आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक जरूर हो सकती हैं .आपके लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- आज का राशिफल 2 मई 2023: मेष राशि वालों को मिलेगा हनुमान जी का साथ, जानें अपना आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़