Dainik Rashifal: सिंह को मिलेगी सफलता, जानें मेष, मिथुन, कर्क, वृश्चिक और कुंभ का हाल

Dainik Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. आप परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे. साथ ही जीवनसाथी के साथ आपकी लंबी बातचीत हो सकती है, इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जिससे आपको भविष्य में फायदा हो सकता है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 23, 2023, 06:32 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा बीतने वाला है दिन
Dainik Rashifal: सिंह को मिलेगी सफलता, जानें मेष, मिथुन, कर्क, वृश्चिक और कुंभ का हाल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. आप परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे. साथ ही जीवनसाथी के साथ आपकी लंबी बातचीत हो सकती है, इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जिससे आपको भविष्य में फायदा हो सकता है.

मेष
आप का दिन नई उमंगों के साथ शुरू होने वाला है. आपके अच्छे विचार सोसायटी में अलग पहचान बनाने में मदद करेंगे. सेहत का ध्यान रखें. आज अपनी दिनचर्या में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं. किसी काम को करने का नया तरीका व्यापार में फायदा करा सकता है.

वृषभ
आपका दिन उत्तम रहेगा. आज आप किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. कोई नई स्किल सीख सकते है जिसका लाभ आपको भविष्य में जरूर मिलेगा. मार्केट में लांच नई कार को आप खरीदने का मन बना सकते हैं. आर्थिक मामलों में विशेषज्ञ से सलाह ले सकते हैं.

मिथुन 
आपका दिन मिला-जुला रहेगा. एकाग्र मन से किया गया काम लाभदायक साबित होगा. लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है. साथ ही किसी अच्छे रेस्तरां में भी जा सकते हैं. किसी जिम्मेदारी को अनदेखा करने से आपको बचना चाहिए. आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगा.

कर्क 
आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. आप परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे. साथ ही जीवनसाथी के साथ आपकी लंबी बातचीत हो सकती है, इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जिससे आपको भविष्य में फायदा हो सकता है.

सिंह
आपके दिन की शुरुआत आपके अनुकूल होने वाली है. अगर किसी बिजनेस ट्रिप के लिए बाहर जा रहे हैं तो घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. आपका काम सफल होगा. आज आपके जीवनसाथी को तरक्की का अच्छा अवसर मिलेगा.

कन्या
आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है. व्यापार के क्षेत्र में आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है. शत्रु पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे. परिवार में नए सदस्य के जुड़ने से सभी लोग बहुत खुश होंगे. काम में सफलता मिलेगी और मान सम्मान में इजाफा होगा.

तुला 
आपका दिन अच्छे मूड से शुरू होने वाला है. आज माता-पिता की नाराजगी खत्म होगी. राजनीति व सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन फेवरेबल रहेगा. महिलाओं के लिए दिन शानदार रहेगा. आज किसी से लिए ऋण से छुटकारा मिलेगा.

वृश्चिक
आपका दिन बेहतर रहेगा. आपकी पहले से चली आ रहीं समस्याओं का समाधान निकल सकता है. परिवार में धार्मिक काम की योजना बन सकती है. आप अपने जीवन में कुछ अच्छे बदलाव करने की कोशिश करेंगे. अपने खान-पान पर ध्यान दें.

धनु
आपका दिन मिला-जुला रहेगा. आपका ध्यान काम को पूरा करने में लगा रह सकता है. किस्मत का साथ मिलने में परेशानी आ सकती है. ऑफिस में किसी काम को लेकर थोड़ा विचार-विमर्श करना पड़ सकता है, शत्रुपक्ष आपकी योजनाओं से ज्यादा प्रभावित हो सकते हैं.

मकर
आपका दिन अच्छा बीतेगा. व्यापार को बढ़ाने के लिए आपको नए अवसर मिलेंगे. उधार दिया हुआ पैसा अचानक ही वापस मिल सकता है. व्यापार में किसी व्यक्ति से फायदा मिलने की उम्मीद बढ़ेगी. धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे.

कुंभ
आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा. सभी काम होने से आपका मन काम में लगा रहेगा. सामाजिक कामों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. आपको अपने जीवनसाथी से काम में पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में साझेदारी से आपको लाभ हो सकता है.

मीन
आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. पैसों के मामलों में लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करने से बचना चाहिए. किसी को उधार पैसा देने में सोच-विचार करना बेहतर रहेगा. अगर कोई समस्या है तो जल्द ही उसका समाधान मिल जाएगा.

यह भी पढ़िएःSaptahik Rashifal: इस राशि वालों का राजा जैसा बीतेगा सप्ताह, लाभ के साथ-साथ मिलेगी सफलता, पढ़ें 22 से 28 अक्टूबर का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़