Aaj ka Rashifal: होली पर किसकी चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष, वृष, सिंह, तुला समेत अन्य राशियों का हाल

Aaj ka Rashifal: धनु राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा. आंखों में या सिर में परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य और प्रेम मध्यम है. व्यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय नहीं है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Mar 25, 2024, 06:28 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Aaj ka Rashifal: होली पर किसकी चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष, वृष, सिंह, तुला समेत अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: धनु राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा. आंखों में या सिर में परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य और प्रेम मध्यम है. व्यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय नहीं है.

मेष
आप खतरनाक स्थिति से गुजर रहे हैं. स्वास्थ्य, प्रेम की स्थिति नहीं ठीक है. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी यह सही समय नहीं सिद्ध होगा. थोड़ा बचकर रहें. सूर्यदेव को जल देते रहें.

वृषभ
थोड़ी परेशानी वाली स्थिति है. चोट लग सकती है. किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. जीवनसाथी के लिए भी अच्छा समय नहीं है. व्यावसायिक स्थिति भी थोड़ी नुकसान वाली हो सकती है.

मिथुन
स्वास्थ्य सही नहीं रहेगा. बचाव पक्ष कमजोर हो गया है. आपका जो खराब पक्ष है, नुकसान पहुंचाने वाला पक्ष है वो सक्रिय है. बचकर पार करें. प्रेम की स्थिति भी ठीक नहीं है.

कर्क
स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार तीनों प्रभावित हैं. बहुत बचकर पार करें. भगवान शिव की आराधना करें. लाल वस्तु पास रखें. काली वस्तु का दान करें. पूरे उपाय के साथ चलें.

सिंह
घर में कुछ नकारात्मक ऊर्जा का संचार हो रहा है. मां के स्वास्थ्य में समस्या हो सकती है. आपके सीने में भी विकार हो सकता है. संतान और प्रेम का पक्ष बहुत अच्छा नहीं है. 

कन्या
स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम ठीक-ठाक, व्यापारिक दृष्टिकोण से सही चलेंगे. लाल वस्तु का दान करें.

तुला
आर्थिक नुकसान की आशंका है. स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें. प्रेम और व्यापार करीब-करीब ठीक है. शनिदेव की आराधना करते रहें.

वृश्चिक
स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा. प्रेम की स्थिति अच्छी नहीं है. व्यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक रहेगा. काली वस्तु का दान करें.

धनु
चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है. मन परेशान रहेगा. आंखों में या सिर में परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य और प्रेम मध्यम है. व्यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय नहीं है.

मकर
आर्थिक मामले सुलझेंगे. प्रेम और व्यापार उतना नहीं रहेगा जितना आप समझ रहे हैं. मां काली की आराधना करते रहें.

कुंभ
शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा लेकिन परिणाम उतना नहीं होगा जितना आप सोच रहे हैं. सीने में विकार की आशंका है. व्यापार रुक-रुक कर चलेगा. प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है.

मीन
भाग्य साथ देगा. फिर भी संघर्ष करना पड़ेगा. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम खटपट वाला रहेगा. व्यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब आप ठीक है. भगवान शिव की अराधना करते रहें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़