Surya Grahan Horoscope: कन्या के साथ हो सकता है कुछ बहुत बुरा, सूर्य ग्रहण पर इन राशियों को रहना होगा सावधान

Aaj Ka Rashifal 20 April 2023: आइए जानते हैं कि आज के दिन सिंह (Singh Rashifal), कन्या (Kanya Rashifal), तुला (Tula Rashifal) और वृश्चिक राशि (Vrischik Rashifal) के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Apr 20, 2023, 06:27 AM IST
  • सिंह: शारीरिक और मानसिक समस्याएं होंगी.
  • तुला: आपके साथ कुछ बुरा घटित हो सकता है.
Surya Grahan Horoscope: कन्या के साथ हो सकता है कुछ बहुत बुरा, सूर्य ग्रहण पर इन राशियों को रहना होगा सावधान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 20 April 2023 गुरुवार के दिन कन्या राशि के जातकों के लिए अनहोनी घटना वाला दिन है. आज के दिन आपके साथ कुछ अधिक बुरा घटित हो सकता है. आइए जानते हैं सिंह (Singh Rashifal), कन्या (Kanya Rashifal), तुला (Tula Rashifal) और वृश्चिक (Vrischik Rashifal) का दिन कैसा रहने वाला है. 

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने जीवन में हर प्रकार से आगे बढ़ने वाले हैं. हालांकि एक बुरी चीज भी इसके साथ बढ़ने वाली है. आपकी व्यस्तता के साथ आपकी लापरवाही निश्चित तौर पर आपके लिए शारीरिक और मानसिक समस्याएं दोनों ही उत्पन्न करने वाली होगी. ऐसे मैं आपको अपना और अपने परिवार का विशेष ख्याल रखने का प्रयास करना चाहिए.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अनहोनी घटना वाला दिन है. आज के दिन आपके साथ कुछ अधिक बुरा घटित हो सकता है. क्योंकि आपके शत्रु भी आप को नुकसान पहुंचाने का प्लान बना कर बैठे हुए हैं. उसके साथ ही आज के दिन आपको आर्थिक समस्याएं भी घेरने वाली हैं. इन सबके अतिरिक्त किसी दुर्घटना का भय आपके लिए अधिक चिंताजनक रहने वाला है.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ ठीक तो नहीं रहेगा पर बहुत सारी समस्याओं के साथ भी आज के दिन आपकी राशि के जातक खुश रहने वाले हैं. भले ही आप की शारीरिक स्थिति या मानसिक स्थितियां और आर्थिक स्थितियां सब आपको धोखा दे, ले्किन आपका जो उत्साह है वह आज के दिन आपके लिए अधिक सहायक रहने वाला है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शारीरिक पीड़ा या शारीरिक समस्याओं में उतार-चढ़ाव के कारण संसार से मोहभंग होने जैसी स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. जब खुद ही खुश ना हो तो दुनिया की खुशियों का क्या करना है. वैसी ही स्थिति आज का दिन आपके लिए बन रही है. आपको चाहिए किसी अच्छे मनोचिकित्सक से मिले. निश्चित तौर पर यह मानसिक समस्या है जिसका निवारण आपके लिए बहुत ही आवश्यक रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Surya Grahan Rashifal 20 April: साल के पहले सूर्य ग्रहण पर जानें कैसा रहेगा मेष, मिथुन समेत अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़