Surya Grahan Rashifal 20 April: साल के पहले सूर्य ग्रहण पर जानें कैसा रहेगा मेष, मिथुन समेत अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 20 April 2023: साल के पहले सूर्य ग्रहण पर आइये जानते हैं कि आज मेष (Mesh Ka Rashifal), वृष (Vrash Ka Rashifal), मिथुन (Mithun Ka Rashifal) और कर्क राशि (Kark Ka Rashifal) के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला हैं. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Apr 20, 2023, 06:37 AM IST
  • मेष: परिस्थितियां आपके लिए बहुत अच्छी नहीं रहेंगी.
  • मिथुन: धर्म से जुड़े हुए निर्णय लेने से बचना चाहिए.
Surya Grahan Rashifal 20 April: साल के पहले सूर्य ग्रहण पर जानें कैसा रहेगा मेष, मिथुन समेत अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 20 April 2023 साल के पहले सूर्य ग्रहण पर वृष राशि के जातकों को सुख की प्राप्ति होती हुई दिखाई दे रही है. वहीं, मिथुन रासि का उतावलापन आज के दिन सबसे बड़ा दुश्मन रहने वाला है.आइए जानते हैं कि मंगलवार का दिन मेष (Mesh Ka Rashifal), वृष (Vrash Ka Rashifal), मिथुन (Mithun Ka Rashifal) और कर्क राशि (Kark Ka Rashifal) के जातकों का कैसा रहने वाला है. 

मेष
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य भले उनका साथ दें, लेकिन परिस्थितियां आपके लिए बहुत अच्छी नहीं रहेंगी. आज के दिन आपको शारीरिक समस्याएं कुछ अधिक रह सकती हैं. पेट का दर्द या शरीर में किसी भी स्थान पर अन्य प्रकार का दर्द आज के दिन आपके काम को बिगाड़ने वाला साबित होगा. इससे आपको व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सुख की प्राप्ति होती हुई दिखाई दे रही है. इसके अतिरिक्त आज के दिन आप का व्यवसाय बहुत अच्छा चलने वाला है. आपके पास धन आएगा भी और धन जाएगा भी. धन का आवागमन निश्चित तौर पर अच्छे व्यापार का ही प्रतीक होता है. ऑफिस में भी दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर बीतने वाला है.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी प्रकार के डर या समस्या में धर्म से जुड़े हुए निर्णय लेने से बचना चाहिए. ऐसी स्थिति में आपके द्वारा लिया गया कोई भी निर्णय आपको नुकसान जरूर पहुंचाएगा. उतावलापन आज के दिन आपका सबसे बड़ा दुश्मन रहने वाला है. इसी के कारण से आपको आज के दिन नुकसान होंगे.

कर्क
आज के दिन कर्क राशि के जातकों के अपने ही नुकसान पहुंचाने वाले हैं. नुकसान के अलावा कहूं तो कष्ट पहुंचाने वाले हैं. तकलीफ देने का काम आपके अपने ही करेंगे. बाकी दिन आपका बहुत अच्छा है. व्यापार रोजगार आपका बहुत अच्छा चलेगा. जो भी काम आप चाहते हैं वह आज के दिन आपके पूरे होते हुए दिखाई देते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Surya Grahan Horoscope: कन्या के साथ हो सकता है कुछ बहुत बुरा, सूर्य ग्रहण पर इन राशियों को रहना होगा सावधान

यह भी पढ़िए- Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण पर गर्भवती महिलाएं इन बातों का रखें ध्यान, जानें क्या करें और क्या न करें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़