Lal Kitab Upay: धन की कमी को दूर करेंगे लाल किताब के ये उपाय, 24 घंटे में दिखेगा असर

Lal Kitab Upay: हर इंसान अपने जीवन में पैसा कमाना चाहता है. लेकिन कई बार पैसा कमाने के बाद भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. लाल किताब के इन उपाय की मदद से आप आर्थिक तंगी को दूर कर सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2024, 05:51 PM IST
  • लाल किताब के उपाय से दूर होगी आर्थिक तंगी
  • लाल किताब के उपाय बना देंगे आपको मालामाल
Lal Kitab Upay: धन की कमी को दूर करेंगे लाल किताब के ये उपाय, 24 घंटे में दिखेगा असर

नई दिल्ली: हर इंसान अपने जीवन में खूब पैसा कमाना चाहता है. पैसा कमाने के लिए इंसान दिन-रात मेहनत करता है, लेकिन कई बार पैसा कमाने के बाद भी आर्थिक तंगी और पैसों की कमी से परेशान रहते हैं. इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं. प्राचीन भारतीय ज्योतिष लाल किताब की मदद से आप आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं. 

बरकत के लिए उपाय 
अगर आपके पास पैसा नहीं टिकता है तो आप अपनी तिजोरी या फिर उस स्थान पर जहां पैसे रखते हैं वहां पर मां लक्ष्मी का नाम लेते हुए सोने या चांदी का सिक्का लाल रंग के कपड़े में लपेटकर रख दें. इससे घर में बरकत बढ़ सकती है. 

लग्जरी 
अगर आप जीवन में लग्जरी को चाहते हैं तो आप शुक्र ग्रह को प्रसन्न करें. रोजाना चींटियों को चीनी के दाने डालें. इससे शुक्र ग्रह मजबूत होता है. इंसान के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है. 

भाग्य 
अगर आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है तो आप वीरवार के दिन गायों को गुड़ खिलाएं. इससे जीवन में चल रही परेशानियां दूर हो जाएगी. कामकाज में आने वाली बाधा भी दूर हो जाएगी. गाय को गुड़ खिलाने से गुरु मजबूत होता है. 

पानी का रिसाव 
कई बार घर में किसी भी जगह से पानी का रिसाव हो रहा होता है तो भी घर में पैसा नहीं रुकता है. ऐसे में पानी रिसाव को ठीक कराए. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें

ये भी पढ़ें- घर में इन 5 जगहों पर गलती से भी न लगाएं मनी प्लांट, कंगाली के गाल में समा जाएगी तरक्की

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़