Mole Meaning: ऐसे जातकों के जीवन में आती है वैवाहिक समस्या, जिनके शरीर पर यहां होता है तिल

Mole Meaning: अगर किसी महिला जातक की हथेली में ह्रदय रेखा पर तिल का निशान हो तो उन्हें कभी आर्थिक कारण से या कभी वैवाहिक कारण से कोई न कोई समस्या बनी रहती है. जिससे उनकी निजी जिंदगी प्रभावित होती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 08:08 AM IST
  • ऐसे जातकों के वैवाहिक जीवन में आती है समस्या
  • व्यावसायिक कार्य के लिए शुभ होता है ये दिन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Mole Meaning: ऐसे जातकों के जीवन में आती है वैवाहिक समस्या, जिनके शरीर पर यहां होता है तिल

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हमारे शरीर में कहां पर तिल हैं या कहां पर बर्थ मार्क है, इसका बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ता है. कभी यह प्रभाव सकारात्मक होता है या फिर कभी-कभी नकरात्मक. इसके अलावा हमें इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि हम कब नया काम शुरू कर रहे हैं. कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि शुभ काम शुरू करते ही कई अड़चनें आना शुरू हो जाती हैं, ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हें करके आप इस तरह की समस्याओं से निजात पा सकते हैं.  

ऐसे जातकों के वैवाहिक जीवन में आती है समस्या

अगर किसी महिला जातक की हथेली में ह्रदय रेखा पर तिल का निशान हो तो उन्हें अपनों का साथ नहीं मिल पाता है. यहां तक शादीशुदा होने के बावजूद ऐसी महिलाओं को अकेलापन झेलना पड़ता है. और जीवन में बार बार अपमानित होना पड़ता है. कभी पारिवारिक कारण, कभी आर्थिक कारण, कभी वैवाहिक कारण उनके कोई न कोई समस्या बनी रहती है जिससे उनकी निजी जिंदगी प्रभावित होती है.

व्यावसायिक कार्य के लिए शुभ होता है ये दिन

अगर व्यवसायिक कार्य है और उस कार्य संबंधित कहीं जा रहे हैं तो बुधवार का दिन आप चयन कीजिए. और जाने से पहले अपना चेहरा आइने में जरूर देखकर जायें और थोड़ी सी मिश्री  औार सोंफ मुंह में डालकर ही घर से निकलें. आपका कार्य जरूर सफल होगा. हो सके तो उस दिन सफेद अथवा आसमानी वस्त्र जरूर धारण कर लें. यह जो मैं आपको उपाय बता रहा हू. इससे आपका संबंधित ग्रह मजबूत हो रहा है जां आपके कार्य को पूरे होने में सहायक बनेगा.

नजले की समस्या से इस मुद्रा के अभ्यास से मिलता है लाभ

अगर आप नजले की समस्या से परेशान हैं, तो आप ब्रह्म मुहूर्त में जागने का प्रयास करें और लिंग मुद्रा का अभ्यास करें. लिंग मुद्रा के अभ्यास से आपको बहुत आराम मिलेगा.

इसे भी पढ़ें-   Skanda Sashti: आज है स्कंद षष्ठी, इस दिन व्रत करने से मिलती है सुख-शांति, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़