Rashifal: आज इस राशि के लिए आ सकते हैं विवाह प्रस्ताव, मिल सकता है बड़ा धोखा, जानें 31 अक्टूबर का राशिफल

 Rashifal 31 October:  मेष राशि के जातक शेयर मार्केट में पैसा लगाने से बचें. तुला राशि के पारिवारिक संबंध काफी मजबूत होंगे. सिंह राशि की आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 31, 2023, 07:54 AM IST
  • मेष के लोग शेयर बाजार में पैसे न लगाएं
  • सिंह की आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी
Rashifal: आज इस राशि के लिए आ सकते हैं विवाह प्रस्ताव, मिल सकता है बड़ा धोखा, जानें 31 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्ली: Rashifal 31 October:  तुला राशि के पारिवारिक संबंध काफी मजबूत होंगे. सिंह राशि को आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है.

मेष राशि 
आज अपने मन की बात परिवार वालों से साझा करें तो चिंता कम होगी. शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जीवनसाथी की तरफ आकर्षण महसूस होगा.

वृषभ राशि 
मन किसी बात से भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपकी मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

मिथुन राशि 
आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, इंतजार करें.

कर्क राशि 
आज कर्क राशि के लोगों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है. कोई आपका फायदा उठा सकता है, धोखा कर सकता है. मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. तनाव हो सकता है. विवाह से जुड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं.

सिंह राशि 
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए.

कन्या राशि 
आज लंबे समय से चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे. जीवनसाथी से मनमुताबिक सहयोग न मिलने पर मन में नाराजगी पैदा हो सकती है.

तुला राशि
आज आपके पारिवारिक संबंध काफी मजबूत होंगे. आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. घर मे महमानों का आगमन हो सकता है. आपकी लव लाइफ मजबूत होगी. छात्र करियर में सफल होंगे.

वृश्चिक राशि 
पुरानी समस्याएं आज सामने आकर चिंता बढ़ा सकती हैं. उधार देने में सावधानी बरतें। अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. अनुभवी लोगों से जुड़ने की जरूरत है.

धनु राशि 
स्वयं को रचनात्मक कार्यों में लगाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन के आनंद लेने के लिए सही समय है. मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में किसी समारोह के होने पर खर्चा अधिक हो सकता है.

मकर राशि 
बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से बिगड़े हुए काम भी बन जाएंगे. आज आप अपने किसी पुटलराने मित्र से मुलाकात होगी, आप बेहद प्रसन्न होंगे. नौकरी करने वालों को कोई विशेष ऑफर दिया जा सकता है.

कुम्भ राशि
कुम्भ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. व्यापारी वर्ग के लोगों को किसी आवश्यक कार्य के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है. किसी बड़े प्रोजेक्ट के मिलने की उम्मीद है. आज जीवनसाथी से मतभेद समाप्त होंगे.

मीन राशि
व्यापारी वर्ग तेजी से आगे जाएगा, धन लाभ होगा. नौकरीपेशा वाले लोगों पर आज अधिक भर होगा, लेकिन वे इसे आसानी से उठा सकते हैं और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. करियर में आगे बढ़ना का मौका मिल सकता है. सेहत पहले से बेहतर होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Saptahik Rashifal: इन राशियों पर बरसने वाला है धन, पढ़ें 29 अक्टूबर से 4 नवंबर का साप्ताहिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़