Aaj Ka Rashifal: ये राशि पैसों के लेनदेन से बचे, वरना हो सकता है घाटा; पढ़ें 10 अक्टूबर का राशिफल

Daily Horoscope for 10 October 2024: आज का दिन मेष राशि के लिए मिलाजुला रहेगा. वृषभ राशि के जातकों के कारोबार में आ रही दिक्कतें खत्म होंगी. आपकी क्रिएटिविटी से आसपास के' लोग प्रभावित होंगे. पढ़ें 10 अक्टूबर 2024 का राशिफल

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 10, 2024, 07:33 AM IST
  • मीन राशि को तनाव हो सकता है
  • नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे
Aaj Ka Rashifal: ये राशि पैसों के लेनदेन से बचे, वरना हो सकता है घाटा; पढ़ें 10 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्ली: Daily Horoscope for 10 October 2024: आज का दिन मेष राशि के लिए मिलाजुला साबित होगा. नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, लेकिन ये रोजमर्रा के जीवन में रुकावट पैदा करेंगी. आइए पढ़ते हैं 10 अक्टूबर का राशिफल. 

मेष राशि 
मेष राशि के व्यापारियों को हीरा, कोयला आदि क्षेत्र में लाभ हो सकता है. जीवन सहज और सामान्य रखें. नई जिम्मेदारी दिन की योजनाओं में रुकावट डाल सकती है. महसूस होगा कि दूसरों के लिए ज्यादा और खुद के लिए कम कर पा रहे हैं.

वृषभ राशि 
इस राशि के जातकों के कारोबार में आ रही दिक्कतें समाप्त हो होंगी. ऐसे व्यक्ति से मुलाकात संभव, जिससे बिजनेस में फायदा होगा. क्रिएटिविटी से लोग प्रभावित होंगे. सुबह सूर्य को प्रणाम करें, इससे परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा.

मिथुन राशि 
इस राशि के जातक खुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ पाएंगे. ऐसे लोगों की सलाह पर पैसे निवेश करें, जो मौलिक सोच रखें और अनुभवी हों. घरेलू विवाद आगे न बढ़ने दें. पार्टनरशिप के लिए अच्छा अवसर, सोच-समझकर फैसला लें.

कर्क राशि 
आज सच्चा प्यार मिलने की संभावना. इसके लिए परिवार के किसी सदस्य की मदद की जरूरत. शोहरत बढ़ेगी और लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. पैसों के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत. 

सिंह राशि 
मेहनत के जरिए परिवार की आशा पूरी करेंगे. व्यापारी किसी नए काम में हाथ डाल सकते हैं. जरूरी काम में सफलता मिल सकती है. मछलियों को आटे की गोलियां डालें, दिन अच्छा बीतेगा.

कन्या राशि 
इस राशि के जातकों का खाली समय का आनंद में बीतेगा. वित्तीय लेनदेन में सावधानी बरतें. मां की बीमारी से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस का माहौल मुश्किल भरा हो सकता है. सुनी-सुनाई बातों पर यकीन न करें.

तुला राशि
आपके सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. पैतृक संपत्ति से जुड़ी इच्छा पूरी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सावधानी से रहें, बिना सोचे समझे किसी से वादा न करें. 

वृश्चिक राशि 
इस राशि के जातक जीवनसाथी की सलाह पर काम करें, फायदा मिल सकता है. ऑफिस में किसी सहकर्मी से बहस हो सकती है.बाहर जाने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें, काम में आ रही बाधाएं दूर होंगी.

धनु राशि 
धनु राशि के जातक अच्छा पैसा कमाएंगे, खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. पैसे की बचत करें. दोस्त-रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे. विवादित मुद्दों को मत उठाइए, नए विचार फायदा देंगे. 

मकर राशि 
सफलता पाने के लिए भरसक परिश्रम करें. नौकरी के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. किसी सहयोगी से वाद-विवाद अथवा मनमुटाव हो सकता है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को पहचान मिलेगी. 

कुम्भ राशि 
अनुकूल दिन रहने वाला है. बिजनेस में पैसा लगाना फायदेमंद होगा. किसी कन्या को कपड़े दान करें, आशीर्वाद लें. ये आपके लिए शुभ साबित होगा. सफलता प्राप्त करने के लिए व्यर्थ के झगड़ों में न पड़ें. 

मीन राशि
कानूनी मामलों में तनाव होगा. योजनाओं में निवेश करने से पहले गंभीर रूप से विचार करें. सहकर्मी आपकी कार्यशैली से नाखुश होंगे. नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Guruwar ke Upay: गुरुवार की शाम को करें ये उपाय, बृहस्पति देव पैसों से भर देंगे तिजोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़