Aaj Ka Rashifal: इस राशि के अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है, पढ़ें 9 अक्टूबर का राशिफल

Rashifal for 9 October 2024: आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. उन्हें रोजगार के नए अवसर मिल सकते हैं. जबकि मेष राशि के जातकों के आपसी रिश्ते पहले के मुकाबले काफी मजबूत होंगे. आइए, पढ़ते हैं 9 अक्टूबर का राशिफल.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 9, 2024, 06:43 AM IST
  • मेष के लिए शुभ आज का दिन
  • वृषभ को मिल सकता है रोजगार
Aaj Ka Rashifal: इस राशि के अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है, पढ़ें 9 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्ली: Rashifal for 9 October 2024: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बेहतरीन रहेगा. आपसी रिश्ते पहले की तुलना में अधिक मजबूत होंगे. वृषभ राशि के लिए रोजगार के नए अवसर खुल सकते हैं. आइए, पढ़ते हैं 9 अक्टूबर का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. विरोधियों असफल कर देंगे. आपसी रिश्ते मजबूत होंगे. घर में शांति का माहौल बना रहेगा. बड़ी कंपनी से इनको जॉब ऑफर मिल सकता है.

वृषभ राशि 
आज इस राशि के जातकों को अपने वर्कप्लेस पर सराहना मिलेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से आपके लिए अच्छा दिन रहेगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति रहेगी. 

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों को आज कुछ बड़े निर्णय लेने होंगे. कला के क्षेत्र से जुड़े लोग अपनी प्रतिभा दिखाएंगे. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. व्यवसाय में बड़ा लाभ होगा.

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों को आज धोखा मिल सकता है, इसलिए संभलकर रहने की जरूरत है. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. सेहत का विशेष ख्याल रखें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. 

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातक बिजनेस ट्रिप पर जा सकते हैं. इनके करियर में उतार-चढ़ाव आ सकता है. आर्थिक लाभ होगा, खर्चे भी बढ़ेंगे. परिवार और दफ्तर में मेलजोल बनाकर रखने की जरूरत है. 

कन्या राशि 
आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सहज रहेगा. नौकरीपेशा वालों को प्रमोशन मिलने की उम्मीद है. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. बिजनेस में उन्नति हो सकती है. शेयर बाजार से इनको लाभ मिल सकता है.

तुला राशि 
कार्यस्थल पर बड़े अधिकारी आपका सम्मान करेंगे. सेहत के लिहाज से थोड़ी परेशानी हो सकती है. करियर में उन्नति हो सकती है. मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातक व्यापारिक योजनाओं का विस्तार कर सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है. खानपान पर नियंत्रण रखें. परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे. 

धनु राशि 
तीर्थ यात्रा पर जाने के संकेत बन सकते हैं. अविवाहितों की शादी तय हो सकती है. शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. बाहर का खाना खाने से बचें, वरना तबीयत बिगड़ सकती है.

मकर राशि 
मकर राशि के जातक आज वाहन खरीद सकते हैं. दफ्तर में किसी भी विवाद या राजनीति से दूर ही रहें. आज आपका मूड अच्छा रहेगा. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

कुम्भ राशि 
कुम्भ राशि के जातक मांगलिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं. कला और साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शुभ रहेगा. शेयर मार्केट में निवेश करने से आपको लाभ होगा. प्रेम संबंध पहले के मुकाबले मजबूत होंगे.

मीन राशि
मीन राशि के जातक अपनी माता का सानिध्य प्राप्त कर सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव झेलना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Budhwar ke Upay: बुधवार की रात इस हरी घास का करें ये उपाय, भगवान भर देंगे पैसों से झोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़