20 June Ka Rashifal: तुला को होगा समस्याओं का सामना, तो मकर से लिए मिला जुला साबित होगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

आज के दिन तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा खराब बीतने वाला है. इस राशि के जातक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से घिर सकते हैं. साथ ही वृश्चिक राशि के जातक भी शारीरिक समस्याओं से पीड़ित रह सकते हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jun 20, 2023, 07:51 AM IST
  • मकर के लिए मिला जुला होगा आज का दिन
  • तुला को होगा समस्याओं का सामना
20 June Ka Rashifal: तुला को होगा समस्याओं का सामना, तो मकर से लिए मिला जुला साबित होगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

नई दिल्लीः 20 June Ka Rashifal: आज के दिन तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा खराब बीतने वाला है. इस राशि के जातक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से घिर सकते हैं. साथ ही वृश्चिक राशि के जातक भी शारीरिक समस्याओं से पीड़ित रह सकते हैं. 

मकर राशि के लिए मिला जुला साबित होगा आज का दिन
वहीं, मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला साबित होने वाला है. इसका मतलब यह हुआ कि इस राशि के जातकों को आज सुख और दुख दोनों से जूझना पड़ सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन बाकी के राशि के जातकों के लिए कैसा साबित होने वाला है. 

तुला
आज के दिन इस राशि के जातकों के लिए थोड़ा खराब हो सकता है. अपने स्वास्थ्य के प्रति सही रुख न करना आपको परेशानी में डाल सकता है. इसके अलावा आपके शत्रु भी आज के दिन आपको परेशानी में डाल सकते हैं. ऐसे में आपको अपने सभी काम सचित्र रह कर करने चाहिए.

वृश्चिक
आज के दिन इस राशि के जातक शारीरिक समस्याओं के परेशान रह सकते हैं. इसके अलावा किसी दुर्घटना से जुड़ी हुई स्थितियां भी आपको परेशान कर सकती हैं. हालांकि, इन सब के बजाय आज का दिन आपके लिए अच्छा बीतने वाला है. संतान से जुड़ा कोई भी काम आपको खुशी पहुंचा सकता है. साथ ही आज अच्छे लोगों के साथ आपकी मुलाकात हो सकती है, जो जीवन में आपको आगे बढ़ने में मदद करने वाले हैं.

धनु
आज के दिन इस राशि के जातकों के जीवन के सुख बाधित हो सकते हैं, जिनका उपभोग आप बहुत समय से कर रहे थे, वह सुविधाएं आपसे दूर जा सकती हैं. वाहन आदि से दुर्घटना का डर आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बना रहने वाला है और इसके साथ ही अपनों से आपको आज के दिन तकलीफ मिल सकती है. दिन आपके पक्ष में नहीं है सावधानी बनाए रखें.

मकर
आज इस राशि के जातकों को सुख और दुख दोनों मिल सकता है. जहां आपको आज के दिन अपने किसी बहुत ही प्यारे व्यक्ति को छोड़कर कहीं और जाना पड़ सकता है. वही, मैं लोगों से मिलने का सुख भी आज के दिन आपको मिलने वाला है. शारीरिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा पर बहुत खराब स्थिति नहीं आने वाली है. दिन आज मिले-जुले प्रभाव देने वाला है.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ ऐसी समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है, जो आपको बहुत समय से परेशान कर रही थी. इसके साथ ही आर्थिक तौर पर भी दिन आपके पक्ष में जाता हुआ दिखाई देता है. परिवार में भी आज के दिन आपके लिए सहयोग की भावना जगाने वाली है और आपके शब्दों से आज के दिन आपके काम बन सकते हैं. इसलिए लोगों से बेहतर व्यवहार करने का प्रयास करिए.

मीन
आज के दिन इस राशि के जातकों के जीवन में थोड़ी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. खासकर शारीरिक स्थितियों को लेकर दिन के अंतिम समय पर कुछ समस्या उत्पन्न हो सकती है. आपको अपना घर छोड़कर जाना पड़ सकता है और इन सभी के बीच आपको पैसे का भी अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है, जो आपके लिए आज के दिन में बुरा अनुभव साबित हो सकता है. ऐसे में आपको अपने खर्च पर नियंत्रण रखने का प्रयास करना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: वृषभ का बढ़ेगा मान-सम्मान, कर्क के जीवन में बढ़ेगी खुशियां, तो मेष को रहना होगा सावधान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़