Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशियों पर बरसेगी गुरुओं की कृपा, जॉब में मिलेगा प्रमोशन, जानें 5 सितंबर का राशिफल

Rashifal for 5 September 2024: 5 सितंबर को टीचर्स डे के दिन 3 राशियों पर गुरुओं की खूब कृपा बरसेगी. उन्हें अपने जीवन में सफलता मिलेगी. जॉब में भी प्रमोशन के आसार बन रहे हैं. ये समय इनके लिए शुभ रहेगा. आइए, पढ़ते हैं आज का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2024, 06:39 AM IST
  • कन्या राशि का मन प्रसन्न रहेगा
  • मीन को प्रेम में धोखा मिल सकता है
Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशियों पर बरसेगी गुरुओं की कृपा, जॉब में मिलेगा प्रमोशन, जानें 5 सितंबर का राशिफल

नई दिल्ली: Rashifal for 5 September 2024: वृषभ राशि के जातक नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. मिथुन राशि के जातक पारिवारिक संपत्ति का बड़ा हिस्सा पा सकते हैं. परिजनों से भी मतभेद कम हो सकते हैं. आइए, पढ़ते हैं 5 सितंबर, 2024 का राशिफल

मेष राशि
स्वास्थ्य बाकी दिनों के मुकाबले ठीक रहेगा. काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. परिवार को समय देना न भूलें. वाहन संभलकर चलाएं. मांगलिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं.

वृषभ राशि
नया व्यापार शुरू करने का सही समय है. पार्टनरशिप में भी बिजनेस खोल सकते हैं. किसी परिजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. मान-सम्मान बढ़ेगा, प्रतिष्ठा में कोई कमी नहीं आएगी.

मिथुन राशि
पारिवारिक संपत्ति का विवाद निपट सकता है. परिजनों के बीच मतभेद सुलझने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. किसी को अभी उधार न दें, पैसे वापस नहीं आएंगे. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

कर्क राशि
कर्क राशि की जातक दूसरों से बेमलतब के विवाद में न उलझें. दूसरों पर हद से अधिक भरोसा भी न करें, वरना आपको धोखा मिलेगा. जॉब में प्रमोशन हो सकता है. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों पर उनके गुरुओं का आशीर्वाद रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने से ऊंचे अधिकारियों के प्रिय बने रहेंगे. प्रशासनिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए अच्छा समय चल रहा है.

कन्या राशि
इनका मन प्रसन्न रहेगा, आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले सुधरेगी. पड़ोसियों के किसी छोटी बात पर विवाद हो सकता है. आसपास के लोग असंतुष्ट हों, इससे पहले उन्हें अपने पक्ष में कर लीजिए. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों पर उनके गुरुजनों का आशीर्वाद रहेगा. जहां भी रहेंगे, अच्छा प्रदर्शन करेंगे. व्यापार में लाभ होगा. जिन्हें नौकरी नहीं मिली, उन्हें कुछ जगहों से ऑफर आ सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. दफ्तर में अधिक काम आपकी चिंता का कारण बन सकता है. परिवार में मतभेद हो सकते हैं. इन्हें दूर करने के लिए मीठी वाणी का इस्तेमाल करें. कोरच-कचहरी के मामलों में आपका पक्ष भारी हो सकता है. 

धनु राशि
धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. गुरुओं का स्नेह मिलेगा. मांगलिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं. आपका मन आध्यात्म की ओर आकर्षित हो सकता है. परिवार आपसे खुश रहेगा. 

मकर राशि
आपको अपने करीबियों से धोखा मिल सकता है. किसी पर आसानी से भरोसा न करें. किसी अंजान व्यक्ति को बड़ी धन राशि उधार में न दें. बिजनेस को लेकर नई योजना बनानी पड़ सकती है. 

कुंभ राशि
उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा है, इससे घबराइए मत. परिवार के किसी व्यक्ति से मनमुटाव होने पर बात को गांठ न बांधे बल्कि संवाद करें. मनोरंजन के लिए परिवार ए साथ आसपास कहीं घूमने जा सकते हैं.

मीन राशि
प्रेम में धोखा मिल सकता है. बुरे समय में परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा. किसी मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. दुनिया से जुड़े रहें, आपका लाभ होगा. बिजनेस करने वालों को नई डील मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- जानें सितंबर में कब है इंदिरा और परिवर्तिनी एकादशी, जानिए व्रत पारण और शुभ मुहूर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़