Swapna Shastra: इन भयानक सपनों को देखकर भी मिलता है लाभ, होती है धनवर्षा

Swapna Shastra: यदि आपको सपने में खुद का ही कटा हुए सिर दिखता है तो घबराने की आवश्यकता नहीं है, यह आपके लिए शुभ सपना है. अगर आपने सपने में किसी को अर्थी देखी है, तो समझ लीजिए कि भाग्य आपका साथ देना शुरू करने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 07:13 AM IST
  • कटा सिर देखना भी शुभ सपना
  • सपने में अर्थी देखना भी शुभ
Swapna Shastra: इन भयानक सपनों को देखकर भी मिलता है लाभ, होती है धनवर्षा

नई दिल्ली: Swapna Shastra: स्वप्न शास्त्र कहता है कि सपने बिना मतलब नहीं आते. हर सपने के पीछे कोई न कोई अर्थ छिपा होता है. यदि आपने कोई सपना देखा है तो वह जरूर कोई संकेत दे रहा है. हर सपना आने वाले भविष्य के बारे में कुछ न कुछ जरूर बताता है. आज हम ऐसे सपनों के बारे में बताते हैं जो बुरे प्रतीत होते हैं, लेकिन इनका अर्थ असल मे अच्छा होता है.

खुद का कटा सिर देखना
यदि आपको सपने में खुद का ही कटा हुए सिर दिखता है तो घबराने की आवश्यकता नहीं है, यह आपके लिए शुभ सपना है. इसका मतलब है कि आपकी धन संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं. यदि सपने में सिर पर चोट लगती है, तो यह सपना भी शुभ ही माना जाता है.

किसी अन्य व्यक्ति को जलते देखना
याद आपने सपने में किसी दूसरे व्यक्ति को जलते हुए देखा है, तो इसका साफ अर्थ है कि काफी अरसे से आपका अटका हुआ पैसा आपको वापिस मिलने वाला है. यह शुभ संकेत है.

किसी व्यक्ति की अर्थी देखना
अगर आपने सपने में किसी को अर्थी देखी है, तो समझ लीजिए कि भाग्य आपका साथ देना शुरू करने वाला है. यह सपना बताता है कि मां लक्ष्मी की आप पर कृपा बरसने वाली है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में भोजन करना दिखाता है पर्सनलिटी का बड़ा गुण, आप भी जानें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़