Today Horoscope: सिंह को मिलेगी कर्ज से मुक्ति, कन्या को मिलेगा मेहनत का परिणाम

Today Horoscope 29 december 2022: वृश्चिक राशि के जातक काम के बीच जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 07:13 AM IST
  • सिंह: आर्थिक जीवन आज समृद्ध रहेगा.
  • तुला: आपकी सेहत आज पूरा साथ देगी.
Today Horoscope: सिंह को मिलेगी कर्ज से मुक्ति, कन्या को मिलेगा मेहनत का परिणाम

नई दिल्ली. Today Horoscope 29 december 2022 वृश्चिक राशि के जातक काम के बीच जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी. यह अवधि आपके माता-पिता को अपनी नई परियोजनाओं और योजनाओं के बारे में विश्वास में लेने के लिए भी अच्छी है.

सिंह राशिफल
कार्यस्थल पर वरिष्ठों का दबाव और घर में कलह के कारण कुछ तनाव हो सकता है. आपका आर्थिक जीवन आज समृद्ध रहेगा. साथ ही आपको अपने कर्ज या से भी मुक्ति मिल सकती है. पढ़ाई में मन न लगने के कारण बच्चे स्कूल में कुछ निराशा का कारण बन सकते हैं.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट

कन्या राशिफल
काम और घर पर कुछ दबाव आपको गुस्सैल बना देगा. आशीर्वाद के रूप में मनोकामना पूरी होगी. पिछले दिनों की मेहनत का परिणाम मिलेगा. आपका भाई आपकी जरूरतों को पूरा करने में आपका सहयोग करेगा. आज आप किसी दिल को टूटने से रोक लेंगे.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून

तुला राशिफल
आज आप काफी सक्रिय और फुर्तीले रहेंगे. आपकी सेहत आज आपका पूरा साथ देगी. पैसों के मामले में ग्रहों की स्थिति आज आपके लिए अनुकूल नहीं लग रही है. निवास स्थान परिवर्तन अत्यधिक शुभ रहेगा. कामकाज में अपनी गलती को स्वीकार करना आपके पक्ष में जाएगा.
शुभ अंक : 2
शुभ रंग: सिल्वर और व्हाइट

वृश्चिक राशिफल
काम के बीच जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी. यह अवधि आपके माता-पिता को अपनी नई परियोजनाओं और योजनाओं के बारे में विश्वास में लेने के लिए भी अच्छी है.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Horoscope 2022: मेष को मिलेगा परिवार का साथ, कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें ये लोग

यह भी पढ़िए- Rashifal Today: इन लोगों को आज झेलनी पड़ेगी पैसों की तंगी, जानिए कैसा रहेगा अपका दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़