Horoscope 2022: मेष को मिलेगा परिवार का साथ, कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें ये लोग

Horoscope 29 December 2022: कर्क राशि के जातकों का हंसमुख स्वभाव दूसरों को खुश रखेगा. यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो अपने कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें. लापरवाही से कार्य करने से आपकी वस्तुओं की चोरी या खो जाने की संभावना बढ़ सकती है. करीबी लोग आपका गलत फायदा उठा सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 07:11 AM IST
  • मेष: आपको पैसे बचाने में कठिनाई होगी.
  • कर्क: हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा.
Horoscope 2022: मेष को मिलेगा परिवार का साथ, कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें ये लोग

नई दिल्ली: Horoscope 29 December 2022 कर्क राशि के जातकों का हंसमुख स्वभाव दूसरों को खुश रखेगा. यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो अपने कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें. लापरवाही से कार्य करने से आपकी वस्तुओं की चोरी या खो जाने की संभावना बढ़ सकती है. करीबी लोग आपका गलत फायदा उठा सकते हैं.

मेष राशिफल
आपका जबरदस्त प्रयास और परिवार के सदस्यों का समय पर सहयोग वांछित परिणाम देगा.आपकी आर्थिक स्थिति आज अनुकूल नहीं दिखाई दे रही है, इसलिए आपको पैसे बचाने में कठिनाई होगी. यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है.
शुभ अंक : 2
शुभ रंग: सिल्वर और व्हाइट

वृष राशिफल
पैसों की स्थिति में सुधार आएगा. आपको बच्चों या उनसे कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य रखने की जरूरत है. एक तरफा मोह आपके लिए केवल दिल दुखाएगा. कार्यस्थल पर आज आपको अपने कुछ अच्छे कामों के लिए सम्मानित किया जाएगा. जीवनसाथी का रूखा व्यवहार आज आप पर भारी पड़ सकता है.
शुभ अंक :- 2
शुभ रंग:- सिल्वर और व्हाइट

मिथुन राशिफल
नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन लाभ होगा. आपका कोई परिचित फाइनेंस से जुड़ी स्थितियों पर जरूरत से ज़्यादा प्रतिक्रिया दे सकता है. आपके सहयोगी आज सहायक रहेंगे. कोई दूर का रिश्तेदार बिना किसी पूर्व सूचना के आपके घर आ सकता है.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून

कर्क राशिफल
आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो अपने कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें. लापरवाही से कार्य करने से आपकी वस्तुओं की चोरी या खो जाने की संभावना बढ़ सकती है. करीबी लोग आपका गलत फ़ायदा उठा सकते हैं.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला

इसे भी पढ़ें- Today Horoscope: सिंह को मिलेगी कर्ज से मुक्ति, कन्या को मिलेगा मेहनत का परिणाम

यह भी पढ़िए- Rashifal Today: इन लोगों को आज झेलनी पड़ेगी पैसों की तंगी, जानिए कैसा रहेगा अपका दिन

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़