Rashifal Today: इन लोगों को आज झेलनी पड़ेगी पैसों की तंगी, जानिए कैसा रहेगा अपका दिन

Rashifal Today 29 December 2022: कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन किए गए दान-पुण्य के कार्य से मानसिक शांति और सुकून मिलेगा. पैसों की तंगी जरूर होगी, लेकिन साथ ही खर्चों में भी इजाफा होगा. दूर के रिश्तेदार आज आपसे संपर्क कर सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 07:19 AM IST
  • धनु: बच्चों की पढ़ाई पर खर्च होगा पैसा.
  • कुंभ: रिश्तेदार आज आपसे संपर्क करेंगे.
Rashifal Today: इन लोगों को आज झेलनी पड़ेगी पैसों की तंगी, जानिए कैसा रहेगा अपका दिन

नई दिल्ली. Rashifal Today 29 December 2022 कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन किए गए दान-पुण्य के कार्य से मानसिक शांति और सुकून मिलेगा. पैसों की तंगी जरूर होगी, लेकिन साथ ही खर्चों में भी इजाफा होगा. दूर के रिश्तेदार आज आपसे संपर्क कर सकते हैं. आप अपने प्रिय को उसकी पिछली बेरुखी के लिए क्षमा करके अपने जीवन को सार्थक बनाएंगे.

धनु राशिफल
आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें आज बच्चों की पढ़ाई पर अच्छा खासा पैसा खर्च करना पड़ सकता है. परिवार में किसी महिला सदस्य का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. ख़ुशियों के लिए नए रिश्ते की प्रतीक्षा करें. 
शुभ अंक :- 1
लकी कलर:- ऑरेंज और गोल्ड

मकर राशिफल
जीवनसाथी आपके अस्थिर व्यवहार के बावजूद सहयोगी बना रहेगा. प्यार और रोमांस आपको ख़ुशी के मूड में रखेंगे. काम में लोगों का नेतृत्व करें, क्योंकि आपकी ईमानदारी आपको उन्नति में मदद करेगी. आज आप खाली समय में साफ आसमान के नीचे घूमना और स्वच्छ हवा में सांस लेना पसंद करेंगे.
शुभ अंक :- 1
लकी कलर:- ऑरेंज और गोल्ड

कुंभ राशिफल
आज के दिन किए गए दान-पुण्य के कार्य से मानसिक शांति और सुकून मिलेगा. पैसों की तंगी जरूर होगी, लेकिन साथ ही खर्चों में भी इजाफा होगा. दूर के रिश्तेदार आज आपसे संपर्क कर सकते हैं. आप अपने प्रिय को उसकी पिछली बेरुखी के लिए क्षमा करके अपने जीवन को सार्थक बनाएंगे.
शुभ अंक :- 8
शुभ रंग :- काला और नीला

मीन राशिफल
आज के दिन आपको बेवजह के खर्चे करने से खुद को रोकना चाहिए नहीं तो पैसों की कमी हो सकती है. घरेलू कामकाज थका देने वाला और मानसिक तनाव का बड़ा कारण बनेगा. आपका लव पार्टनर आज आपको किसी खूबसूरत चीज़ से सरप्राइज देगा.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Horoscope 2022: मेष को मिलेगा परिवार का साथ, कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें ये लोग

इसे भी पढ़ें- Today Horoscope: सिंह को मिलेगी कर्ज से मुक्ति, कन्या को मिलेगा मेहनत का परिणाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़