सलमान के ड्रीम फिल्म 'भारत' में होगी अब इस अभिनेता की एंट्री!

अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर दोनों बॉलीवुड की हिट जोड़ी है. दोनों ने मिलकर 'सुल्तान' और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म बॉलीवुड को दे चुके हैं.

Last Updated : Jun 23, 2018, 06:44 PM IST
सलमान के ड्रीम फिल्म 'भारत' में होगी अब इस अभिनेता की एंट्री!

मुंबई: अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर दोनों बॉलीवुड की हिट जोड़ी है. दोनों ने मिलकर 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉक-बस्टर फिल्में बॉलीवुड को दे चुके हैं. दोनों एकबार फिर से आने वाली फिल्म 'भारत' में काम करने जा रहे हैं. फिल्म का एलान जब से हुआ है, तभी से फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर आए दिन आती रहती है. फिल्म से जुड़ी एक और नई बात सामने आई है. फिल्मी गलियारों की खबरों की माने तो फिल्म में खास रोल के लिए अभिनेता अली फजल को एप्रोच किया गया है.

वेबसाइट bollywoodlife.com के मुताबिक फिल्म के लिए अली फजल से बातचीत किया गया है. हालांकि अली फजल ने फिल्म को साइन नहीं किया हैं. फ़िलहाल अली फजल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. आने वाले कुछ दिनों में अली 'भारत' को लेकर अपना आखिरी फैसला सुनायेंगे.

फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा. 

आपको बता दें कि फिल्म का एलान जब से हुआ है, तभी से फिल्म के लिए स्टारकास्ट का सिलसिला जारी है. फिल्म के लिए अब तक दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा, तब्बू और सुनील ग्रोवर को साइन किया जा चुका हैं. फिल्म की संभावित रिलीज डेट 5 जून 2019 हो सकती है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़