RJD पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, कहा-मुस्लिमों की फिक्र नहीं करते तेजस्वी यादव

बिहार की राजधानी पटना में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य के पूर्व सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2024, 07:53 PM IST
  • ओवैसी ने साधा निशाना.
  • बोले- हम पर बुल्डोजर चला.
RJD पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, कहा-मुस्लिमों की फिक्र नहीं करते तेजस्वी यादव

पटना. लोकसभा चुनावों के बीच राजनीतिक पार्टियां लगातार एकदूसरे पर निशाना साध रही हैं. इसी क्रम में बिहार में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि  मोदी सरकार के दस सालों में किसी को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ तो मुस्लिम समाज का हुआ है. क्या लालू यादव का बुलडोजर से घर तोड़ा गया? बुलडोजर तो मेरे घर पर चला.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा-अतीक अहमद पर गोलियां चलाई गईं, क्या इनकी औलादों पर गोलियां दागी गईं? मोहम्मद शहाबुद्दीन को दफनाने के लिए सिवान की सरजमीं नसीब नहीं हुई. हम लोगों पर जुल्म हुआ. क्या इन लोगों की बेटियों से हिजाब खींचा गया? हमारे धर्म को गालियां दी गईं, ये किसने किया? बिहार में सौ साल का मदरसा जला दिया गया, बताइए ये किसने किया? अगर तेजस्वी यादव को मुस्लिम वोटों की फ्रिक थी, तो उन्हें उस जले हुए मदरसे का मुआयना करने जाना चाहिए था. लेकिन, वह नहीं गए. सिवान के एक सात साल के बच्चे की मां पुकारती रही कि मेरा बेटा सात साल का है, इसे जेल मत भेजो. वो मां सात दिन तक सिवान की जेल के सामने बैठकर तेजस्वी से कहती रही कि मेरे बच्चे को जेल जाने से बचा लो. लेकिन, तेजस्वी ने उनकी सुध नहीं ली.

'हमारे 4 विधायकों को खरीद लिया'
ओवैसी ने कहा-आज तुम ओवैसी को गाली देते हो. तुम्हारी औलाद को कुछ होता तो सारा बिहार अपने सिर पर उठा लेते हो. लालू यादव कहते हैं कि मेरे परिवार को जेल में डाल रहे हैं. तुम्हारी तकलीफ, तुम्हारी तकलीफ है, मेरी तकलीफ का क्या? तेजस्वी जवाब दें. तेजस्वी ने हमारे 4 विधायकों को खरीद लिया. अल्लाह के दरबार में जवाब देना पड़ेगा.

 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव कराने की प्रक्रिया शुरू करेंगे: मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़