बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी देंगे जीत का मंत्र, एजेंडा तय करने के लिए हो रही बैठक

लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. जल्द ही चुनावी तारीखों का ऐलान होने का अनुमान है. इस बीच दिल्ली में भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन होने जा रहा है. इससे पहले बैठक का एजेंडा तय करने के लिए होने वाली पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रगति मैदान के भारत मंडपम पहुंच गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 12:46 PM IST
  • राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा देंगे उद्घाषण भाषण
  • पीएम मोदी का भी संबोधन हो सकता है
बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी देंगे जीत का मंत्र, एजेंडा तय करने के लिए हो रही बैठक

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. जल्द ही चुनावी तारीखों का ऐलान होने का अनुमान है. इस बीच दिल्ली में भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन होने जा रहा है. इससे पहले बैठक का एजेंडा तय करने के लिए होने वाली पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रगति मैदान के भारत मंडपम पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत मंडपम पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया.

 

इसके बाद प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम स्थल पर सरकार की उपलब्धियों को लेकर लगाई गई प्रदर्शनी का जायजा भी लिया. राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक से पहले होने वाले पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो गई है.

पीएम मोदी का संबोधन हो सकता है
बताया जा रहा है कि पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन भी हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में लोकसभा क्षेत्रों के क्लस्टर इंचार्ज भी शामिल हो रहे हैं. आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों, रणनीति और एजेंडे को अंतिम रूप देने के लिए नई दिल्ली के प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आज से भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू होने जा रहा है.

जेपी नड्डा देंगे उद्घाषण भाषण
पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरुआत आज दोपहर बाद 3 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण के साथ शुरू होगी. इससे पहले नड्डा कार्यक्रम स्थल पर झंडा भी फहराएंगे. इस दो दिवसीय बैठक का समापन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समापन भाषण के साथ होगा.

विकसित भारत के लक्ष्य को साधने की रणनीति
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने समापन भाषण में देशभर से आए पार्टी के लगभग 11 हजार 500 नेताओं को सरकार की बड़ी उपलब्धियों और 2047 तक विकसित भारत के लक्ष्य को साधने की रणनीति बताने के साथ-साथ आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र भी देंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़