प्रयागराज में उमेश पाल के घर के पास बमबाजी! CCTV में दिखा धुंए का गुबार

 घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पहुंच गई और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया. लेकिन पुलिस का कहना है कि यह धुंआ बमबाजी की वजह से नहीं बल्कि कूड़े के ढेर में आग लगने के कारण उठा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2024, 09:19 PM IST
  • पुलिस में शिकायत दर्ज.
  • मौके पर पहुंचे अधिकारी.
प्रयागराज में उमेश पाल के घर के पास बमबाजी! CCTV में दिखा धुंए का गुबार

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में उमेश पाल के घर के पास बमबाजी की घटना सामने आई है. बम से हुए धुएं का गुबार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. स्थानीय पुलिस के मुताबिक घटना कूड़े के ढेर में आग लगने के कारण हुई है. इसी आग के धुंए को बमबाजी बताया जा रहा है. हालांकि उमेश पाल के परिवावालों ने मामले में थाने में तहरीर दी है और बमबाजी का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है.

2023 फरवरी में हुई थी उमेश पाल की हत्या
बता दें कि 2023 के फरवरी महीने में उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सनसनीखेज हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया था. हमले में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ सहित परिवार के अन्य लोगों का नाम सामने आया था. उमेश पाल का घर धूमनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुलेम सराय में स्थित है. उमेश की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल यहीं पर रहती हैं. 

पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत
उनकी पत्नी के मुताबिक मंगलवार को उनके घर पर कुछ लोगों ने बमबारी कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पहुंच गई और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया. लेकिन पुलिस का कहना है कि यह धुंआ बमबाजी की वजह से नहीं बल्कि कूड़े के ढेर में आग लगने के कारण उठा है. 

यह भी पढ़ें: हिमंत सरमा का इस बार राहुल गांधी के साथ उनके फॉलोअर्स पर भी हमला, कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़