Bihar Election: CM योगी ने RJD Congress को लिया आड़े हाथ, देश से धोखा करने का आरोप

सीएम योगी बिहार में भाजपा के स्टार प्रचारक हैं. उन्होंने बिहार के पालीगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर हमला बोला. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2020, 05:56 PM IST
    • देशद्रोहियों के साथ खड़ी है RJD और कांग्रेस- योगी आदित्यनाथ
    • मंच पर पहुंचते ही लगे 'जय श्री राम' के नारे
    • बीजेपी और नीतीश कुमार में विकास और सुशासन का गठबंधन
Bihar Election: CM योगी ने RJD Congress को लिया आड़े हाथ, देश से धोखा करने का आरोप

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव में बयानबाजी और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चरम पहुंच गया है. BJP, RJD, JDU और Congress के नेता अपने अपने उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा के फायरब्रंड नेता और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रैलियां करने में जुट गये हैं. सीएम योगी बिहार में भाजपा के स्टार प्रचारक हैं. उन्होंने बिहार के पालीगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर हमला बोला. 

देशद्रोहियों के साथ खड़ी है RJD और कांग्रेस- योगी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस उन लोगों का साथ दे रही हैं जो देश को तोड़ने की बात करते हैं. इनकी साजिश देश में फिर से आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ाने की है. जो लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा के साथ भारत के उच्च संस्थानों में नारेबाजी कर रहे हों और कांग्रेस और आरजेडी को उनका समर्थन हो, इससे बड़ा दुर्भाग्य भारत की राजनीति में नहीं हो सकता है. ये लोग देश में आतंकवाद, नक्सलवाद को बढ़ावा देने की साजिश रच रहे हैं. हम उनकी इस साजिश को सफल नहीं होने देंगे.

मंच पर पहुंचते ही लगे 'जय श्री राम' के नारे

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा कल कैमूर में हुई थी. उनका स्वागत उनके समर्थकों ने जय श्री राम के नारे के साथ किया और लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या से भगवान राम का संदेश लेकर नवरात्रि में आया हूं. विश्वामित्र की तपोभूमि से जुड़ी है रामगढ़ की भूमि. हमने जो कहा किया. राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू है और एनडीए की फिर सरकार बनाएं. 

क्लिक करें- 30 लाख से ज्यादा सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार ने दिया तोहफा, मिलेगा दिवाली बोनस

बीजेपी और नीतीश कुमार में विकास और सुशासन का गठबंधन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को विकास और सुशासन का मॉडल दिया है. बीजेपी और नीतीश कुमार का ये गठबंधन विकास और सुशासन का गठबंधन है. कांग्रेस ने देश में सबसे ज्यादा समय तक शासन किया. 2004-2014 के बीच केंद्र की यूपीए सरकार थी और आरजेडी उसका हिस्सा थी. उस दस साल में उन्होंने गरीबों के लिए क्या किया. 2014 में मोदी सरकार ने सबसे पहले गरीबों के लिए खाते खुलवाए, कांग्रेस ये काम 70 सालों में नहीं कर पाई थी. 

बिहार में योगी की खूब लोकप्रियता

गौरतलब है कि प्रत्‍याशियों की मांग को देखते हुए योगी आदित्‍यनाथ को बीजेपी ने बिहार चुनाव में स्‍टार प्रचारक (Star campaigner) बनाया है. यूपी के सीमावर्ती बिहार के इलाकों में उनका अच्‍छा प्रभाव है. योगी आदित्‍यनाथ की प्रखर हिंदुत्ववादी छवि का भी खास तबके के वोटरों में खासा प्रभाव है. जब से योगी ने उत्तरप्रदेश की कमान संभाली है तब से जिस राज्य में चुनाव होते हैं वहां के भाजपा नेता योगी की रैलियों की मांग करते हैं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़