Kanhaiya Mittal: कन्हैया मित्तल थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, BJP से इस कारण चल रहे नाराज!

Kanhaiya Mittal May Join Congress: कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. वे भाजपा से पंचकूला विधानसभा सीट से टिकट चाह रहे थे. लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. अब उनकी कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2024, 12:29 PM IST
  • भजन गायक हैं कन्हैया मित्तल
  • कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल
Kanhaiya Mittal: कन्हैया मित्तल थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, BJP से इस कारण चल रहे नाराज!

नई दिल्ली: Kanhaiya Mittal May Join Congress: 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे...' ये गाना आपने कहीं न कहीं तो सुना ही होगा. इसे कन्हैया मित्तल ने गाया है. अब सूत्रों का कहना है कि कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, कन्हैया मित्तल के इस गाने का इस्तेमाल भाजपा ने चुनावी कैंपेन में सबसे अधिक किया था. खुद कन्हैया भी कई भाजपा नेताओं के कार्यक्रमों में ये गाना गाते हुए देखे गए हैं.

कन्हैया मित्तल ने क्या बोला?
कन्हैया मित्तल ने कहा है कि मेरे दिल में कांग्रेस के लिए हमेशा से सॉफ्ट कॉर्नर है. मेरे मन में कांग्रेस है. भाजपा ने ऐसा फैलाया कि मैं उनके के लिए गाना गाता हूं. उन्होंने मेरे गाने का इस्तेमाल किया, इससे मुझे बहुत दिक्कतें हुईं. कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कन्हैया मित्तल ने कहा कि आने वाले समय में सब साफ हो जाएगा. मेरी हरियाणा में काम करने की इच्छा है. बात बनती है तो मैं हरियाणा में कांग्रेस के साथ काम करना चाहूंगा. 

क्यों BJP से नाराज हैं कन्हैया मित्तल?
दरअसल, कन्हैया मित्तल पंचकूला सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे. लेकिन भाजपा कन्हैया को टिकट नहीं दिया, ज्ञानचंद गुप्ता को दोबारा टिकट मिला. इस कारण कन्हैया मित्तल भाजपा से नाराज हो गए. अब वे कांग्रेस से टिकट की उम्मीद कर रहे हैं.

जब कन्हैया मित्तल के सुर बदले
कन्हैया मित्तल के बदले-बदले सुर 4 सितंबर को ही सामने आ गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से मुलाकात वाली तस्वीर ट्वीट की थी. इस पर लिखा था- बहुत-बहुत बधाई और धन्यवाद. जबकि इससे पहले कन्हैया सार्वजनिक मंचों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुके हैं.

कन्हैया मित्तल कौन हैं?
कन्हैया मित्तल भजन गाते हैं. वे चंडीगढ़ के रहने वाले हैं. यहीं से उन्होंने गायकी की दुनिया में कदम रखा. वे भगवान की भक्ति से जुड़े कई भजन गा चुके हैं. उन्होंने खाटू श्याम पर भी कई भजन गाए हैं.

ये भी पढ़ें- 'चाचा' चमकेंगे, 'चिराग' बुझेंगे... पशुपति पारस को गवर्नर क्यों बना सकती है BJP?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़