Lok Sabha Elections 2024: क्यों सब चुनते हैं मोदी को? BJP ने 2.13 मिनट का वीडियो जारी कर बताया, देखें

BJP Modi Campaign Video: BJP ने अपना नया अभियान लॉन्च किया. अभियान के तहत एक गाना जारी किया गया है, जिसमें लाइन है, 'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं.' अभियान वाले वीडियो में बताया गया है कि भारत की स्थिति दयनीय थी और फिर देश ने नमो को पीएम के रूप में चुना. नमो ने अपना वादा निभाया और विकसित देश का सपना महज सपना नहीं रह गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 25, 2024, 01:52 PM IST
  • भाजपा का लोकसभा चुनावों को देखते हए थीम सॉन्ग लॉन्च
  • 'तभी तो सब मोदी को चुनते हैं', टैगलाइन के साथ BJP का अभियान शुरू
Lok Sabha Elections 2024: क्यों सब चुनते हैं मोदी को? BJP ने 2.13 मिनट का वीडियो जारी कर बताया, देखें

BJP Modi Campaign Video: BJP ने गुरुवार को अपना नया अभियान लॉन्च किया, जिसमें बताया गया कि आखिर क्यों सब मोदी को चुनते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा की तरह 2024 के लोकसभा चुनावों में भी भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा हैं. ऐसे में भाजपा की चुनावी बिगुल बजाने की तैयारी शुरू हो गई है.

अभियान के तहत एक गाना जारी किया गया है, जिसमें लाइन है, 'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं.' अभियान वाले वीडियो में बताया गया है कि भारत की स्थिति दयनीय थी और फिर देश ने नमो को पीएम के रूप में चुना. नमो ने अपना वादा निभाया और विकसित देश का सपना महज सपना नहीं रह गया. नमो ने सही रास्ते चुने और सपना नहीं हकीकत बुनी. इसलिए हर कोई मोदी को चुनता है.

वीडियो 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम लला की मूर्ति के सामने साष्टांग प्रणाम करते हुए पीएम मोदी की तस्वीर के साथ समाप्त होता है.

थीम सॉन्ग में क्या-क्या दिखाया गया?
पीएम मोदी के शासन के कार्य को दिखाते हुए वीडियो में बताया गया, 'वह (मोदी) भारत को अपनी माता और देशवासियों को भगवान मानते हैं. वह नाम (प्रसिद्धि) से पहले काम को चुनते हैं. इसलिए हर कोई (हर देश) उनकी बात सुनता है. भारतीय महिलाएं नेता बनकर उभरीं जबकि भ्रष्ट लोग डरे हुए हैं... वह जमीनी स्तर पर काम करते हुए आसमान तक पहुंच गए (चंद्रयान का संदर्भ).'

थीम सॉन्ग में लोगों के विभिन्न वर्गों के लिए पीएम मोदी की परियोजनाओं का भी उल्लेख किया गया. मोदी सरकार की विदेश नीति की सफलता आदि को दिखाया गया. बता दें कि इस तरह की टैगलाइन ('तभी तो सब मोदी को चुनेंगे') 2023 में राज्य चुनावों से पहले लॉन्च किया गया था. दिसंबर 2023 में, बीजेपी ने 'फिर आएगा मोदी' नामक अभियान सॉन्ग-वीडियो लॉन्च किया था.

मोदी व भाजपा का अभियान आज से
अभियान की शुरुआत आज यूपी के बुलंदशहर में पीएम मोदी की रैली से पहले हुई है, जहां वह 19,100 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे. राम मंदिर के उद्घाटन के बाद उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी की यह पहली सार्वजनिक रैली है. बीजेपी ने राम मंदिर के अभिषेक के आसपास दो महीने तक चलने वाले कार्यक्रमों की योजना बनाई है.

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने पीएम मोदी की रैली से पहले कहा, 'अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में पहली रैली है. भाजपा ने रैली की सफलता के लिए अपने संसाधन जुटाए हैं और पश्चिम यूपी में एक पखवाड़े तक जनसंपर्क अभियान चलाया है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि लोग पीएम की रैली के लिए बड़ी संख्या में आएं.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़