PM Modi in Motihari: PM ने टुकड़े टुकड़े गैंग और जंगलराज लाने वालों पर किया प्रहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने छपरा, समस्तीपुर के बाद मोतिहारी में रैली को संबोधित किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2020, 03:42 PM IST
    • जंगलराज और टुकड़े टुकड़े गैंग एक साथ- पीएम मोदी
    • राम मंदिर का किया उल्लेख
    • राजद पर तिजोरी भरने का लगाया आरोप
PM Modi in Motihari: PM ने टुकड़े टुकड़े गैंग और जंगलराज लाने वालों पर किया प्रहार

मोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के रण में आज प्रचार कर रहे हैं. मोतिहारी की चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टुकड़े टुकड़े गैंग को जमकर निशाने पर लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 नवंबर को 4 जिलों में चुनावी जनसभाएं संबोधित कर रहे हैं. उनके अलावा तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं और विरोधियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

छपरा, समस्तीपुर के बाद मोतिहारी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जंगलराज के युवराज को तो आप देख ही रहे हैं. कांग्रेस पार्टी का दायरा भी अब सिर्फ अपने परिवार तक ही सीमित होकर रह गया है. उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार की सरकर बनाने की अपील की. 

जंगलराज और टुकड़े टुकड़े गैंग एक साथ- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब तो इस चुनाव मे जंगलराज वालों के साथ नक्सलवाद के समर्थक, देश के टुकड़े-टुकड़े करने की चाहत रखने वालों के समर्थक भी शामिल हो गए हैं. जंगलराज वालों ने अगर कभी आपकी चिंता की होती तो बिहार विकास की दौड़ में इतना पिछड़ता नहीं. सच्चाई ये है कि इन्हें न पहले आपकी चिंता थी और न ही आज है. इनकी चिंता कुछ और है. जंगलराज वालों को चिंता है कि अपनी बेनामी संपत्ति कैसे छिपाएं.

राम मंदिर का किया उल्लेख

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा चंपारण और मोतिहारी में आना तो बहुत बार हुआ है लेकिन अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू होने के बाद आज पहली बार आपके बीच आया हूं. पीएम मोदी ने कहा कि सदियों के लंबे इंतजार के बाद, तप और तपस्या के लंबे दौर के बाद जो ये अवसर आया है, उसके लिए रामायण की रचनास्थली से जुड़े आप सभी साथियों को मैं बधाई देता हूं.

क्लिक करे- PM Modi In Samastipur: विपक्ष पर हमला, 'सरदार पटेल के नाम से कांग्रेस को नफरत'

राजद पर तिजोरी भरने का लगाया आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव में भी जंगलराज वालों को चिंता है कि लालटेन कैसे जले. हमारा प्रयास है कि हर घर में एलईडी कैसे पहुंचे. एनडीए का प्रयास है कि हम बिहार के अपने गरीब भाइयों बहनों को ज्यादा से ज्यादा पक्के घर कैसे दे सकें और जंगलराज वालों को चिंता है कि अपनी तिजोरी कैसे भरें. 

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा. इसलिये 1 नवंबर को शाम तक दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. दूसरे चरण में बिहार 94 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होगा. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़