'भगवान राम और विष्णु के अंश हैं पीएम मोदी' कंगना रनौत ने मंडी की महिलाओं से किया ये वादा

रनौत कहा कि मोदी ने इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए मंडी की बेटी (कंगना) को चुना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2024, 10:39 PM IST
  • जानें क्या बोलीं कंगना रनौत
  • पीएम मोदी की तारीफ की
'भगवान राम और विष्णु के अंश हैं पीएम मोदी' कंगना रनौत ने मंडी की महिलाओं से किया ये वादा

नई दिल्लीः  हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भगवान राम और भगवान विष्णु के अंश हैं. मंडी संसदीय सीट के तहत आने वाले करसोग विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी को भगवान राम का प्रतीक करार दिया. 

कहा- महिलाओं को पहली बार लगा..
उन्होंने कहा कि पहली बार महिलाओं को महसूस हुआ है कि किसी को उनकी चिंता है. रनौत कहा कि मोदी ने इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए मंडी की बेटी (कंगना) को चुना है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे प्रधानमंत्री के रूप में मोदी के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने के लिए उन्हें वोट दें. रनौत ने कहा, “कहा जा सकता है कि नरेन्द्र मोदी भगवान राम और विष्णु का अंश हैं, जो हमारी परवाह करते हैं.” 

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप
रनौत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस घोटालों का पर्याय बन गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 2जी और कोयला घोटाले हुए थे. अभिनेत्री ऐतिहासिक माहुनाग मंदिर भी गईं. 

उधर, मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने उन्हें बाहरी बताए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपनी जन्मभूमि मंडी से चुनाव लड़ रही हैं. उनका पैतृक घर सरकाघाट हलके के भांबला और खुद का मनाली में है. कांग्रेस बताए कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर वायनाड क्यों गए? कंगना ने कहा कि भाजपा द्वारा नए लोगों को मौका दिए जाने से कांग्रेस नेता बौखलाहट में बेटियों के विरुद्ध अशोभनीय टिप्पणियां कर रहे हैं. 

बीजेपी ने इस बार मंडी से एक्ट्रेस कंगना रनौत को मैदान में उतारा है. कंगना को विधानसभा चुनाव भी लड़ाने की तैयारी थी. लेकिन अब पार्टी  ने उन्हें लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़